Monday, January 25, 2021
Home मनोरंजन कंगना ने ट्वीट करके फिल्म 'धाकड़' को बताया 'वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर',...

कंगना ने ट्वीट करके फिल्म ‘धाकड़’ को बताया ‘वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर’, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड पन्गा क्वीन कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। कंगना ने ट्वीट के जरिये खुलासा किया कि फिल्म धाकड़ के निर्माताओं ने फ्रांस में एक पुरस्कार विजेता जापानी फोटोग्राफर टेटसुओ नागाटा भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि यह ‘बहुप्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय एक्शन क्रू’ धाकड़ फिल्म पर काम हो रहा है, यह एक वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। कंगना ने अपने रवीटर पर कुछ फोटोज शेयर की हैं और उन फोटोज के साथ उन्होंने लिखा, “धाकड़ के लिए हमारे पास फोटोग्राफी के प्रसिद्ध फ्रेंच निर्देशक टेटसुओ नागाटा हैं, उनके अकादमी पुरस्कार विजेता काम जैसे ‘ला वी एन रोज’ ने पूरी दुनिया के लिए एक प्रेरणा का काम किया है। विश्वभर में प्रसिद्ध इस इंटरनेशनल एक्शन क्रू के साथ एक वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर बनाने की उम्मीद है।”

इसे भी पढ़ें:- Bigg Boss 14: Aly Goni ने जैस्मिन से कही दिल की बात, सनी के सामने बोले- मुझसे शादी करोगी

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा है, “धाकड़ टीम और हमारे चीफ, हमारे डायरेक्टर राज़ी घाई, जो भारत के टॉप एडवरटाइजिंग फिल्म मेकर हैं, यह उनकी पहली फिल्म है मगर उनके साथ काम करना बहुत ही शानदार है।” फिल्म धाकड़ के टीज़र में कंगना मशीन गन से फायर करती नजर आ रही थी। इससे पहले उन्होंने एक बयान में कहा था कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए एक टर्निंग प्वाइंट होगी, क्योंकि यह एक महिला-प्रधान एक्शन फिल्म है जो बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है।

इससे पहले धाकड़ फिल्म काफी विवादों में रही, ऐसी ख़बरें आई थीं कि फिल्म निर्माता अहमद खान ने कंगना की ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को एक फ्लॉप फिल्म बताया था और उसी नुकसान के भरपाई के रूप में धाकड़ फिल्म बनाई गई है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अहमद को ट्वीट करके फटकार लगाई थी और साथ उन्होंने उन्हें एक ‘अत्याचारी’ फिल्म निर्माता कह दिया था। धाकड़ के निर्देशक और निर्माता ने इस फिल्म को बहुत ही शानदार फिल्म बताया था। बाद में, रंगोली ने बताया था कि अहमद ने कंगना से माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें गलत तरीके से पेश किया गया था।

इसे भी पढ़ें:- हंगामा : उर्मिला ने तीन करोड़ की खरीदी प्रॉपर्टी तो कंगना ने किया ट्वीट

Most Popular