कंगना ने पार की शब्दों की मर्यादा, उर्मिला को बताया ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’, तो भड़के सितारों ने दिया ऐसा जवाब

90
Kangna ranut-urmila matondkar

बॉलीवुड इंडस्ट्री से इन दिनों कंगना रनौत (Kangna ranaut) की जैसे बगावत चल रही है. संजय राउत (Sanjay Raut) से शुरू गुई एक्ट्रेस की जुबानी जंग अब कैट फाइट बन गई है. कभी जया बच्चन (Jaya Bachchan) से एक्ट्रेस सवाल-जवाब करती हुई दिखाई देती हैं तो कभी उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) से… दरअसल जया बच्चन के बाद एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के साथ भिड़ गई हैं. यहां तक कि अब तक वो उर्मिला मातोंडकर को लेकर कई अजीब बयान भी दे चुकी हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार (Soft porn star) का नाम दे दिया है. जिसके बाद से आधे से ज्यादा बॉलीवुड उर्मिला के समर्थन में उतर आया है और अपने-अपने अंदाज में ट्वीट कर रहा है.

ये भी पढ़ें:- ड्रग मामले पर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को कहा- कौन सी संस्कारी लड़की उखाड़ लोगे..

दरअसल हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में कंगना ने बातचीत करते हुए कहा कि, उर्मिला मातोंडकर को उनकी एक्टिंग के लिए नहीं याद किया जाता है. हद तो तब हुई जब कंगना ने कहा कि, ‘उर्मिला एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है. उन्होंने कहा कि, हालांकि मैं ये बात जानती हूं कि ये काफी बेबाक बात है. लेकिन इतना पता है कि उन्हें एक्टिंग के लिए नहीं जाना जाता. तो आखिर ऐसा क्या है जिसके लिए उन्हें जाना जाता है? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए. यदि उन्हें टिकट मिल सकती है तो मुझे क्यों नहीं?

इतना ही नहीं अपने बयान के जैसा ही कंगना ने एक ऑफिशियल ट्वीट भी किया है. जिसे लेकर अब बॉलीवुड भी उर्मिला मातोंडकर का समर्थन कर रहा है. इसमें स्वरा भास्कर से लेकर अनुभव सिन्हा समेत कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है. हाल ही में स्वरा ने कंगना के इस बयान का अपने अंदाज में जवाब देते हुए ट्वीट किया कि, ‘प्रिय उर्मिला जी, फिल्म मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी में आपकी बेहतरीन परफॉर्मेंस को याद कर रही हूं. आपकी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स ने सभी को अपना कायल बनाया था. लव यू.

इसके बाद अनुभव सिन्हा ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘मन किया कि सबसे खूबसूरत, एलिगेंट, एक्सप्रेसिव एक्ट्रेस को प्यार भेजूं. @UrmilaMatondkar.’

यहां तक कि सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने भी उर्मिला का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि, ‘क्लास अभी भी गुस्सा होकर बातें नहीं बनाती. वो शाइन करती है. @UrmilaMatondkar #JayaBachchan @ReallySwara @taapsee @SonuSood @dreamgirlhema आप सबसे ब्राइट शाइन करो.’ और तो और सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कंगना के इस बयान को गलत ठहराया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक निजी चैनल से बात करते हुए एक्ट्रेस उर्मिला ने कंगना रनौत से अपील की थी कि, वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन बड़े नामों के बारे में लोगों के सामने बता दें, जिन्हें वो बॉलीवुड के ड्रग माफिया के गैंग का हिस्सा कहती हैं. इसके साथ ही उर्मिला ने अपने बयान के जरिए ये सवाल भी दागे थे कि, कंगना कब तक यूं ही विक्टिम कार्ड सहारा लेती रहेंगी. उन्होंने ये भी कहा था कि वो कंगना को बेहद शानदार एक्टर मानती हैं, जिसने अपने काम से इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बनाई है. इतना ही नहीं उर्मिला का कहना था कि वो ये बात समझ ही नहीं पा रही हैं कि आखिर कंगना को इस जगत के हर एक शख्स से इतनी परेशानी कैसे हो सकती है.

ये भी पढ़ें:- जया बच्चन का ‘थाली’ वाला बयान सुन भड़की कंगना रनौत, कहा- हीरो के साथ सोने के बाद मिलता था