चंडीगढ़ पहुंचकर फिर कंगना ने भरी हुंकार, ट्वीट कर बताया- इस बार बच गई लेकिन सोनिया सेना..

188
kangna ranaut on sonia or udhav

सांसद संजय राउत (Sangay Raut) के साथ शुरू हुई एक्ट्रेस कंगना (Kangna) की जुबानी जंग की आंच अब महाराष्ट्र सरकार तक पहुंच गई है. इन दिनों चारों तरफ से महाराष्ट्र सरकार की आलोचना हो रही है. लेकिन कंगना रनौत लगातार सरकार से लेकर अब कांग्रेस पर भी हावी होते हुए दिखाई दे रही हैं. काफी दिनों से चली रही खिंचातनी के बीच अब फाइनली कंगना रनौत मुंबई से वापस आ गई हैं. खबरों की माने तो सोमवार की सुबह ही एक्ट्रेस मनाली के लिए मुंबई से रवाना हुई हैं. इसके बाद जैसे ही वो चंडीगढ़ पहुंची वैसे ही उन्होंने एक ट्वीट कर फिर से नया विवाद खड़ा कर दिया है. दरअसल इस बार फिर से एक्ट्रेस ने शिवसेना पर जबरदस्त हमला बोला है. कंगना ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि मुंबई में पहले जैसी सुरक्षा अब नहीं है. इसके पीछे का कारण उन्होंने शिवसेना के सोनिया सेना होने का कारण बताया.

ये भी पढ़ें:- कंगना के बाद अक्षय कुमार पर जमकर बरसे संजय राउत, सामना पत्र के जरिए लगाया ये बड़ा आरोप

दरअसल कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि, चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाम मात्र रह गई है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं, लगता है इस बार मैं बच गई, एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला.

कंगना यहीं नहीं रूकीं उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि, दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए. आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है. मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी. दरअसल कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए ये बात कही थी कि उन्हें मुंबई में असुरक्षा महसूस हो रही है. यहां तक कि उन्हें धमकी दी जा रही है. इसके बाद से ही कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद ने जन्म लिया. फिलहाल इसी मामले के चलते हाल ही में कंगना राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिली थीं.

बता दें कि सोमवार की सुबह कंगना ने मुंबई छोड़ने की बात खुद अपने ट्वीट के जरिए बताई थी. उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि वो काफी दुखी मन से मुंबई शहर को छोड़ रही हैं, उन्होंने ये भी बताया कि, मुझे लगातार धमकियां दी जा रही हैं. डराने की कोशिश की जा रही है. मेरे घर को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. मेरा दफ्तर तक तोड़ दिया गया. मैनें PoK की बात कही थी और वो अब सच साबित होती हुई दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें:- कंगना ने फिर कहा ‘मुंबई को POK’, कविता शेयर करते हुए शिवसेना के लिए कह डाली ये बात