बचपन में बुरे हादसे का शिकार हो चुकीं हैं Kangana Ranaut, खुद किया खुलासा

अब इस बार कंगना रनौत ने अपने जीवन का एक राज के पर्दा उठाया है और खुलासा करते हुए ऐसी बात कही है जिसे सुनकर वह खुद ही इमोशनल हो गई कंगना ने हाल ही में अपने बचपन के जुड़ा एक किस्सा सबको बताया।

0
185

इन दिनों कंगना रनौत एकता कपूर के रियलिटी शो लॉकअप में दिखाई दे रही है। वो इस शो को होस्ट कर रही है। लगातार इसी वजह से किसी ना किसी चर्चा का विषय बनी ही रहती है आए दिन खुद से जुड़े ऐसे हैरान करने वाले मामले सामने लाते हैं जिसे सुनकर सभी लोग चौक जाते हैं। अब इस बार कंगना रनौत ने अपने जीवन का एक राज के पर्दा उठाया है और खुलासा करते हुए ऐसी बात कही है जिसे सुनकर वह खुद ही इमोशनल हो गई कंगना ने हाल ही में अपने बचपन के जुड़ा एक किस्सा सबको बताया।

अपने बचपन में यौन शोषण का शिकार होने की बात करना नहीं सबको बताई इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने अपने बचपन के एक ट्रामा के बारे में बात की और अपने सीक्रेट बताया कि अब तक यह सीक्रेट उन्होंने किसी से भी शेयर नहीं किया है जब वह केवल 6 साल के थे तो उनके साथ कुछ गलत चीजें हुई थी उन्हें चार पांच साल तक समझ ही नहीं आता था लेकिन ए समय पर यह चीजें बहुत अधिक हो गई ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

यह कहते हुए मनोबल को रोना आ गया अन्य कंटेस्टेंट के साथ-साथ कंगना रनौत भी यह सुनकर काफी इमोशनल है जिसके बाद उन्होंने अपने बचपन के बारे में बात की और कहा कि वह भी उन शोषण का शिकार हो चुकी है कंगना ने कहा कि हर साल के बच्चों को इससे गुजरना पड़ जाता है लेकिन लोग सार्वजनिक मंच पर एक बारे में बात नहीं करते हैं छोटी उम्र में कई बच्चों को अनचाहे स्पर्श सामना करना पड़ जाता है।

इसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि बचपन में वह भी उनके शेर का शिकार होती जब मैं छोटी थी उन्हें उम्र में उनसे बड़ा लड़का गलत तरीके से छूता था लेकिन उस उम्र में होने के चलते उन्हें तब यह बात समझ नहीं आती थी उनके साथ हो क्या रहा है क्योंकि कम उम्र के बच्चों में यह ज्ञान नहीं होता है कि क्या गलत है और क्या सही है कुछ बच्चों को यह बात समझ में नहीं आती है यह कहते हुए करना काफी दुखी हो गई।

Read More-Ameesha Patel की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुआ मुकदमा