रणबीर-रणवीर सिंह का ड्रग टेस्ट करवाना चाहती है कंगना रनौत, ट्वीट कर कह डाली ये बात

85
kangana

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल ने हर किसी को हैरान कर दिया। एक तरफ सीबीआई रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार से कड़ी पूछताछ कर रही है। तो दूसरी तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी सुशांत केस में ड्रग एंगल की सच्चाई पता करने में जुटा है। लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव है। कंगना रनौत ने दावा किया है कि बॉलीवुड पार्टियों में जमकर ड्रग्स चलती है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का दावा है कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स की चपेट में है। वहीं अब कंगना रनौत ने बॉलीवुड के तीन सुपरहिट एक्टर से अपना ब्लड टेस्ट करवाने की अपील की है ताकि ड्रग्स की सच्चाई सामने आ जाए।

दरअसल कंगना रनौत बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर जमकर ट्वीट कर रही है। इसी कड़ी में कंगना ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें कंगना ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और विक्की कौशल से अपील की है कि ये सभी अपना ब्लड टेस्ट करवाए। क्योंकि ऐसी अफवाह है कि ये तीनो स्टार कोकीन एडिक्ट है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से अपील करती हूं कि वो अपना ड्रग टेस्ट करवाएं। ऐसी अफवाह हैं कि ये सभी कोकीन एडिक्ट हैं। अगर इन सभी का टेस्ट ठीक आता है तो ये कई लोगों को प्रेरणा दे सकते हैं।’ कंगना ने अपने इस ट्वीट को पीएमओ को टैग भी किया है।

बता दें कि इससे पहले कंगना ने एक ट्वीट किया था कि अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग टेस्ट करवाया जाए। तो कई कलाकार जेल चले जाएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में दावा भी किया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 99 प्रतिशत लोग ऐसे हैं जो ड्रग्स लेते हैं। कंगना के इस बयान पर जमकर बवाल मचा था। हर कोई एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहा था। यहां तक कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कंगना को जवाब भी दिया था। रवीना का मानना है कि कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें:-सुशांत की याद में फिर डूबीं अंकिता लोखंडे, पोस्ट में लिखा- ;तुम्हारी आवाज आज भी मेरे दिल..;