Video: कंगना रनौत की मां ने चंडी रूप में लगाई शिवसेना की क्लास, किया धमाकेदार ट्वीट

272
kangana ranaut mother on shiv sena

सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र सरकार पहले से ही निशाने पर थी और अब कंगना रनौत को लेकर भी बवाल छिड़ा हुआ है. जो थमने का नाम नहीं ले रहा. जुबानी जंग अब कंगना के ऑफिस तक जा पहुंची है और उसे अवैध बताते हुए तोड़ दिया गया है. जिससे मामला शांत होने के बजाय बढ़ गया है. हर तरफ महाराष्ट्र सरकार की निंदा हो रही है. कंगना के समर्थकों की मानें तो यही कार्रवाई उद्धव सरकार की गले की फांस बन सकती है. भले ही सरकार साफ कह चुकी है कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. इसके बावजूद लगातार उद्धव सरकार पर निशाना साधा रहा है. कंगना इस पूरे मामले पर लगातार ट्वीट कर रही हैं और अब जो उनका ट्वीट सामने आया है वो वाकई धमाकेदार है.

कंगना रनौत का धमाकेदार ट्वीट
कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया और उसमें एक टीवी चैनल का वीडियो भी शेयर किया. शेयर किए गए वीडियो में कंगना की मां आशा रनौत अपनी बेटी के साथ हुए बर्ताव पर बोलती नजर आ रही हैं औरkangana-ranaut-mom शिवसेना सरकार पर जमकर बरसीं हैं. कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- माता जी जैसे बचपन में हमारी क्लास लगाती थी वही क्लास उन्होंने शिव सेना की भी लगादी, यह चण्डी रूप से शिव सेना का तो पता नहीं लेकिन मुझे आज भी बहुत डर लगता है.

शिवसेना सरकार की कायरता
कंगना की मां ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, मेरी बेटी के साथ अन्याय हुआ है और उसके साथ पूरा देश खड़ा है. शिवसेना की सरकार ने अपनी कायरता का परिचय दे दिया है. उसका दफ्तर तोड़ना ये कहां से सही नजर आता है.kangana-ranaut-mother कंगना के साथ उद्धव ठाकरे और शिवसेना ने गलत किया है. अगर मेरी बेटी गलत होती तो देश उनका साथ नहीं देता. आशा जी ने अपनी बेटी का समर्थन करते हुए आगे कहा- ये शिवसेना बाल ठाकरे की सेना नहीं बल्कि कायर और डरपोकों की सेना है.

मेरी बेटी खुद्दार, सुरक्षा के लिए पीएम से आह्वाहन
आशा रनौत ने अपनी बातों को आगे रखते हुए कहा कि, कंगना खुद्दार और स्वाभिमानी हैं. उन्होंने कभी अपने माता-पिता की संपत्ति से हक नहीं मांगा. पर वह एक मां है और उन्हें बेटी की सुरक्षा की चिंता है इसलिए वह गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी से उसकी सुरक्षा के लिए आह्वाहन करती हैं. क्योंकि कंगना के साथ कब क्या हो जाए नहीं कहा जा सकता इसलिए उसे सुरक्षा की जरूरत है. शिवसेना की गुंडागर्दी सबके सामने है.

ये भी पढ़ेंः- प्रियंका गांधी के शिमला वाले घर पर चलेगा हथौड़ा? खुद CM जयराम ठाकुर ने दिया जवाब