Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन कंगना रनौत ने किया ट्वीट, खुद को कहा हॉटेस्ट टारगेट, अगर डॉन...

कंगना रनौत ने किया ट्वीट, खुद को कहा हॉटेस्ट टारगेट, अगर डॉन होती तो…

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले दिनों कंगना ने किसान आंदोलन में पहुंची एक बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से उनका ट्वीटर वॉर हो गया। अपने ट्वीट में कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू तक कह दिया था। लेकिन इस ट्वीट के बाद दिलजीत ने भी कंगना को मुंहतोड़ जवाब दिया।

इसे भी पढ़ें:-30 साल छोटी अभिनेत्री से शेखर कपूर ने रचाई थी शादी, पत्नी ने इस एक्ट्रेस पर फोड़ा रिश्ता टूटने का ठींकरा

अब कंगना ने एक और ट्वीट कर स्वयं को हॉटेस्ट टारगेट बताया है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं फिलहाल देश की सबसे हॉटेस्ट टारगेट हूं। मुझे टारगेट करो और तुम मीडिया के फेवरेट बन जाओगे। मूवी माफिया तुम्हें रोल ऑफर करेगी। तुम्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलेंगे, शिवसेना से टिकेट मिलेगी। यदि मैं डॉन होती तो 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती।’

आपको बता दें कि किसान आंदोलन में एक बुजुर्ग महिला को लेकर कंगना रनौत ने गलत शब्दों का प्रयोग किया। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) ने इन शब्दों के लिए कंगना को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में डीएसजीएमसी ने कंगना पर किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला किसान को लेकर गलत ट्वीट करने का आरोप लगाया है और साथ ही उक्त बुजुर्ग महिला किसान से तुरंत सार्वजनिक माफी मांगने को भी कहा है।

डीएसजीएमसी अध्यक्ष सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना पर आरोप लगया है कि कंगना रनौत ने किसानों, प्रदर्शनकारियों और कार्यकर्ताओं को बदनाम करने के लिए ट्वीट/रिट्वीट किए हैं, जबकि किसान आंदोलन के तहत किसान शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान किसी प्रकार का कोई नुक्सान नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि यदि कंगना एक सप्ताह में माफी मांगने में नाकाम रहीं तो फिर दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी बिना किसी अन्य नोटिस दिए कानून के मुताबिक कंगना पर कार्रवाई करेगी।

इसे भी पढ़ें:- हेमा मालिनी के आशिकों को चकमा देकर धर्मेंद्र ने लिए थे सात फेरे, 19 की उम्र में पहली शादी

Most Popular