Saturday, January 16, 2021

‘यह किस्सा ही खत्म करते हैं’ कंगना रनौत ने शायराना तरीके से भारत बंद पर कसा तंज

बॉलीवुड की क्वीन कही जानी वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल किसान प्रदर्शन के खिलाफ दिए गए बयानों के चलते काफी सुर्खियों में हैं। कंगना रनौत लगातार किसानों के प्रदर्शन का विरोध कर रही हैं और विवादित बयान दे रही हैं। इसके चलते कंगना को काफी आलोचना भी सहना पड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर कई सेलेब्स ने उन पर निशाना साधा था जिसकी वजह से कंगना और सेलेब्स के बीच जुबानी जंग भी देखी गई थी। इसी बीच कंगना रनौत ने भारत बंद पर तंज कसा है। बता दें कि, मंगलवार यानि आज किसानों ने भारत बंद का आव्हान किया था। आज सभी किसान केंद्र सरकार से कृषि कानून वापस लेने की मांग करेंगे और अपना विरोध जाहिर करेंगे।

यह भी पढ़े- बुधवार, 9 दिसंबर राशिफलः गणेश जी की इन राशियों पर रहेगी अपार कृपा, जानें अपने सितारे

कंगना रनौत ने किसानों के भारत बंद के आव्हान पर तंज कसा है। कंगना ने अभिजीत मजूमदार का ट्विटर वीडियो शेयर कर शायराना अंदाज में तंज कसते हुए लिखा, ‘आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूँ तो तूफ़ानों कि कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज़ मरती है हर उम्मीद यहाँ, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी माँग लो, आजाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह क़िस्सा ही ख़त्म करते हैं।’

कंगना के द्वारा शेयर किया गया वीडियो सद्गुरु जग्गी वासुदेव का है जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि ये गंभीर समस्या है कि किस तरह लोग हर बात पर प्रदर्शन करने लगते हैं। बता दें कि, कंगना रनौत किसान प्रदर्शन के खिलाफ लगातार अपना विरोध जाहिर कर रही हैं। कंगना ने किसानों को आतंकवादी तक कह दिया था। यहां तक कि, उस प्रदर्शन में शामिल एक बुजुर्ग दादी को उन्होंने शाहीनबाग की बिल्किस बानो कहकर कहा था कि ये लोग 100-100 रुपए के लिए बिक जाते हैं, जिसकी वजह से कंगना को काफी ट्रोल किया था।

यह भी पढ़े- अपनी हथेलियों की रेखाओं को देखकर जानिए कब और कैसे मिलेगा आपको अपार धन

Stay Connected

1,097,080FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles