Kangana Ranaut ने ब्रह्मास्त्र फिल्म की कमाई पर साधा निशाना, Karan Johar को लगा दी जमकर फटकार

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बहुत बड़ा बयान दिया है। इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि करण जौहर ब्रह्मास्त्र फिल्म की कमाई को झूठा बता रहे हैं। इस फिल्म की इतनी कमाई नहीं हुई है जितनी या बता रहे हैं।

0
198
Kangana Ranut

Brahmastra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना राणावत हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत सबसे ज्यादा अपने बेबाक की बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना रनौत का विवादों से काफी गहरा नाता है। कंगना रनौत हर काम में टांग अड़ा देती है चाहे वह पॉलिटिशन से जुड़ा हो या फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा Kangana Ranautहो या समाज से जुड़ा हो सब पर अपना बयान रख देती हैं। एक बार फिर से कंगना रनौत चर्चा में आ गई है दरअसल कंगना रनौत और करण जोहर की तो काफी पुरानी दुश्मनी है। कंगना रनौत कभी भी करण जौहर को लताड़ ने मे पीछे नहीं रहती हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभी हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर निशाना साध दिया है। यह निशाना ब्रह्मास्त्र की कमाई पर साधा है उनका कहना है कि निर्माता करण जौहर झूठी कमाई बता रहे हैं।

फिल्म की झूठी कमाई बता रहे हैं करण जौहर

आपको बता दें काफी लंबे समय के बाद करण जौहर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में शाहरुख खान ,रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ,अमिताभ बच्चन, मोनी राय जैसे Kangana Ranaut मशहूर कलाकार नजर आ रहे हैं। हालाकि आपको बता दें इस फिल्म का बहिष्कार भी जोरो से किया गया था लेकिन बहिष्कार के देखते हुए यह फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बहुत बड़ा बयान दिया है। इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि करण जौहर ब्रह्मास्त्र फिल्म की कमाई को झूठा बता रहे हैं। इस फिल्म की इतनी कमाई नहीं हुई है जितनी या बता रहे हैं। इस दौरान कंगना रनौत ने करण जौहर पर और भी कई सारे तंज कसे हैं।

इतनी चालाकियां लाते कहां से हो

कंगना रनौत ने करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है। कंगना ने कहा कि करण जौहर तुम झूठ कितनी आसानी से बेच लेते हो। इतनी अच्छी गणित लाते कहां से हो। तुम फिल्म की नकली कमाई कैसे बता Kangana Ranautदेते हो हमें भी इसके बारे में बताओ। कंगना रनौत ने कहा फिल्म 650 रुपए में बनाई गई है और एक ही दिन में इसने 75 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है। यह सारी बातें झूठ है ऐसा कुछ नहीं हुआ है इतनी सारी फिल्म ने कमाई नहीं की है। वही इस दौरान कंगना रनौत ने यह भी कहा है कि वह जो भी बोलती है मुंह पर बोलती हैं पीठ पीछे कुछ भी नहीं बोलती हैं। आपको बता दें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपनी बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं|

 

Readmore-Boycott Brahmastra के सवाल को लेकर नाराज हो गई Alia Bhatt कहा, ‘मेरी फिल्म को लेकर पॉज़िटिव सोचिए’