Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर फिर साधा निशाना, प्रियंका चोपड़ा को...

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर फिर साधा निशाना, प्रियंका चोपड़ा को भी घेरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। कंगना इस वक्त किसान प्रदर्शन पर बोलकर काफी चर्चाओं में हैं। कंगना रनौत शुरुआत से किसान प्रदर्शन के खिलाफ बयानबाजी दे रही हैं और सरकार के पक्ष में ट्वीट कर रही हैं। कंगना रनौत की पिछले दिनों पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ से खूब बहसबाजी हुई थी। अब एक बार फिर कंगना ने दिलजीत पर निशाना साधा है। कंगना ने दिलजीत के साथ प्रियंका चोपड़ा को भी आड़े हाथ लिया है। कंगना रनौत ने दोनों ही सितारों पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े- इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने रचा ली शादी! बिहार यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा बेटा

कगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, ‘ज्यादा बड़ी दिक्कत तो ये है कि जो लोग इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं और इन कानूनों का विरोध. सभी को पता है कि ये कृषि कानून किसानों के लिए बहुत जरूरी हैं। लेकिन फिर भी उन्हें भड़काया जा रहा है, नफरत फैलाई जा रही है। फायदे के लिए भारत बंद किया जा रहा है।’ कंगना रनौत ने इसके साथ आगे भी ट्वीट किया। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में दिलजीत और प्रियंका को निशाने पर लिया।

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘किसानों को गुमराह करने के लिए प्रियंका और दिलजीत को लेफ्ट मीडिया से तारीफ मिलेगी, भारत विरोधी इंडस्ट्री उन्हें ऑफर देगी। ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा।’ ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा हो। वह अक्सर अपने बयानों से सेलेब्स पर तंज कसती रहती हैं। कंगना ने दिलजीत को तो पालतू भी कह दिया था।

यह भी पढ़े- ‘मोदी जी आप थकते क्यों नहीं’, तंज के साथ देश की तीन महिला पत्रकारों के बीच हुई भिड़ंत, गंभीर है मुद्दा

Most Popular