मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत(kangana ranaut) अपने बेबाक बयान और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक दमदार किरदार निभाया है. उनकी एक्टिंग का जवाब नहीं है वो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. वहीं अब एक बार फिर कंगना अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली है. दरअसल, कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’(tejas) की शूटिंग शूरु कर दी है. इस फिल्म में वो एक पायलट(pilot) का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. इसके लिए कंगना ने सभी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

वहीं हालही में कंगना ने अपनी फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अपने फैंस को दी है साथ ही फोटो में कंगना पायलट के लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने पायलट की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है. पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा कि, मेरे अगले मिशन पर #तेजस आज से शुरू हो रही है. जोश बहुत हाई है, मेरी शानदार टीम को बहुत धन्यवाद. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि कंगना इस फिल्म में अबतक का सबसे चुनौती भरा रोल निभाने जा रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा(sarvesh mewara) कर रहे हैं. ये फिल्म 2016 में ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है जब भारतीय वायु सेना(Indian Air Force) महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा बल बन गई थी.

बात करें कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने अभी हालही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’(dhakad) की शूटिंग खत्म कर ली है. इस फिल्म में वो एजेंट अग्नि की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ के लिए प्रोडक्शन का काम शुरू किया है. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म का निर्माण कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत किया जाएगा. इसके अलावा कंगना ‘तेजस’ और बायोपिक ‘थलाइवी’ में दिखाई देंगी, जो एक्ट्रेस और राजनेता जे जयललिता के जीवन पर आधारित है.

इसे भी पढ़ें-‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर इमोशनल हुई शिल्पा शेट्टी, कहा- औरत को पति के बाद लड़नी पड़ती है लड़ाई