Wednesday, December 8, 2021

कंगना रनौत ने संजय दत्त के साथ शेयर की ये तस्वीर, ट्रोलर्स के निशाने पर एक्ट्रेस

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड की ‘पंगा क्ववीन’ कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये अपने फैंस से जुडी रहती हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट के बाद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा है। असल में, कंगना ने बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने संजय दत्त से मुलाकात के बारे में भी बताया है। इसी पोस्ट के बाद से वो ट्रोलर के निशाने पर आ गईं। कुछ लोगों ने कंगना के इस कदम को अच्छा बताया तो कुछ ऐसे भी लोग थे, जो उन पर तंज कस रहे हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- सारा अली खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक इन स्टार्स ने की स्ट्रीट शॉपिंग, देखें तस्वीरें

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1332190382784978945

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद के एक ही होटल में ठहरे हैं, तो मैं आज सुबह संजू सर से मिलने और उनकी तबीयत का हालचाल लेने गई। मुझे यह देखकर खुशी हुई कि वह पहले से भी अधिक हैंडसम और स्वस्थ हैं। हम आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं।

आपको बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग कैंसर से अभी हाल ही में ठीक हुए हैं। उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी तब उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिये दी थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि वह अपने उपचार के लिए कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं। इसके बाद 21 अक्टूबर को उन्होंने कहा कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है।

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे ‘थलाइवी’ में मुख्य रोल निभा रही हैं। वह फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन ए.एल. विजय कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी भाषा के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- प्रीति जिंटा पति के साथ कर रही हैं एंजॉय, वीडियो शेयर कर कहा- क्वारंटाइन के साइड इफेक्ट्स

- Advertisement -

More articles

Latest article