क्या हुआ था उस दिन..जब वो शख्स कंगना को समझने लगा था अपनी wife, एक्ट्रेस ने बताई आपबीती 

113

हर मसले को लेकर अपनी बेबाक राय रखने वाले बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने साथ हुए एक किस्से को साझा किया है, जिसे जान फिलहाल तो हर कोई हैरान हो रहा है। बेबाक राय रखने वाली अभिनेत्री ने बीते दिनों ड्रग्स के मसले पर भी अपनी राय रखी थी और साथ में अपने साथ हुए एक किस्से को भी साझा किया था। उनका यह किस्सा फिलहाल खूब सुर्खियों में बना हुआ है। अभिनेत्री ने बताया कि उनके साथ यह घटना तब घटित हुई थी, जब वह महज 16 साल की थी। उस वक्त उन्होंने अपना मनाली वाला घर छोड़ दिया था और अपने दम पर खुद ही मुंबई में आकर शिफ्ट हो गई थी।

ये भी पढ़े :कंगना रनौत के लिए सुशांत की बहन ने उठाई आवाज, PM मोदी से की बड़ी मांग

कंगना बताती है कि मुंबई आने के बाद मेरे साथ एक मनहूस किस्सा हुआ। उसी वक्त मुझे एक करेक्टर रोल वाला बंदा मिला, जो खुद को मेरा मेंटोर समझने लगा था। उस वक्त मैं एक होटल में एक आंटी के साथ रहती थी। उन्होंने मुझे कहा कि हम लोग फ्लैट शेयर करते हैं। आंटी, उस बंदे से इम्प्रेस हो गईं और कहा कि हमारे लिए काम ढूंढिए। उस बंदे ने हमें अपने फ्लैट में शिफ्ट कर दिया। लेकिन फिर बंदे ने उस आंटी से लड़ाई कर ली और उसे वहां से निकल जाने को कहा और मुझे घर में ही लॉक कर दिया। अगर मैं कुछ भी करती तो उसका स्टाफ उसे बता देता था।

कंगना ने शेयर किया वो किस्सा 
कंगना आगे कहती हैं कि एक पार्टी में मुझे नशा सा महसूस होना लगा था। मुझे लगने लगा था कि मेरे ड्रिकं में कुछ मिलाया गया। क्योंकि जो कुछ हो रहा था, वो मेरी मर्जी से नहीं हो रहा था। इस किस्से के बाद वो अपने आपको मेरा पति समझने लगा था और जब मैं उससे कहती कि तुम मेरे पति या  बॉयफ्रेंड नहीं हो तो वो मुझे मारने के लिए चप्पल उठाता। ये भी पढ़े :रिया चक्रवर्ती ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को लगाई फटकार, कहा- क्या कहती हैं मर्डर हुआ है