Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन किसान प्रदर्शन में आई 'बुजुर्ग दीदी' को बिकाऊ बोलना कंगना रनौत को...

किसान प्रदर्शन में आई ‘बुजुर्ग दीदी’ को बिकाऊ बोलना कंगना रनौत को पड़ा भारी, अब जाएंगी जेल!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। पिछले दिनों वह महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) से उलझती नजर आई थीं। इसके अलावा वह अब राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने किसान प्रदर्शन पर भी तीखा प्रहार किया था और भाजपा शासित केंद्र सरकार द्वारा लाए गए किसान बिल का समर्थन किया था। इस दौरान कंगना रनौत ने किसान प्रदर्शन के खिलाफ कई विवादस्पद बयान दिया था, जिनमें से एक बुजुर्ग दीदी को लेकर दिए गए बयान का प्रभाव अभी भी एक्ट्रेस को झेलना पड़ रहा है और अब तो उन्हें लीगल नोटिस भी आ गया है।

यह भी पढ़े- UP में बनेगी नई फिल्म सिटी, उद्धव सरकार के आरोपों पर दो टूक, छीनने नहीं देने आया हूं

दरअसल, पिछले दिनों कंगना रनौत ने किसान प्रदर्शन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को शाहीनबाग वाली दीदी यानि बिलकिस बानो बताया था। इसको लेकर उन्होंने विवादित बयान देते हुए ट्वीट कर लिखा था, ‘हा हा हा ये वही दादी हैं जिन्हें भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। ये 100 रुपये में अवेलेबल हैं। पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनैशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनैशनली आवाज उठा सकें।’

किसान प्रदर्शन में शामिल हुईं बुजुर्ग महिला को बिकाऊ बोलना कंगना रनौत को काफी भारी पड़ा था। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाने लगा था। इसके चलते उन्होंने वह ट्वीट अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया था। इसको लेकर उन्हें अभी भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन बात सिर्फ आलोचना की ही नहीं अब उनके खिलाफ लीगल नोटिस भी जारी कर दिया गया है।

कंगना रनौत को पंजाब हरियाण हाइकोर्ट के वकील हाकम सिंह ने लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस के तहत कंगना को 7 दिन की मोहलत दी गई है कि वे अगर इस बीच माफी मांग लेती हैं तो उनके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया जाएगा और अगर वह माफी नहीं मांगती हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया जाएगा। कंगना को किसान आंदोलन में शामिल होने वाली बुजुर्ग ‘दादी’ के लिए अपशब्द बोलेने के लिए माफी मांगने को कहा गया है। अब देखना होगा कि कंगना रनौत बुजुर्ग दीदी से माफी मांगती हैं या नहीं।

यह भी पढ़े- मालदीव बीच से वायरल हुई हिना खान की खूबसूरत फोटो, जानें एक्ट्रेस ने क्यों कहा ‘शुक्रिया’

Most Popular