कंगना रनौत ने अब करण जौहर को बताया ‘वायरस’, आलिया-रणबीर के लिए कह डाली ऐसी बात

1011
kangana

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है। जिसमें डायरेक्ट करण जौहर और महेश भट्ट समेत सभी स्टारकिड्स निशाने पर है। एक्ट्रेस कंगना रनौत भी लगातार नपोटिज्म पर खुलकर बोल रही है। इस दौरान कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर चुप्पी साधने वाले सभी सेलेब्स को जमकर फटकार लगा रही है लेकिन इसी बीच अब कंगना रनौत के एक और ट्वीट कर करण जौहर और सभी स्टारकिड्स को घेरा है। कंगना ने अपने ट्वीट में इन सभी सेलेब्स को वायरस बताया है और कहा है कि ये सभी अब अपने बिल में घुस गए है।

दरअसल सोमवार को ट्विटर पर हैशटैग #Boycott_Kangana ट्रेंड करने लगा। इस दौरान हजारों लोगों ने कंगना रनौत के बायकॉट की बात कही। लेकिन एक्ट्रेस ने इन ट्रोलर्स का भी करारा जवाब दिया। कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया। जिसके जरिए कंगना ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए खुद को सैनिटाइजर किया और करण जौहर, वरुण धवन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को वायरस बताया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा। फिल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं। हैशटैग बॉयकॉट कंगना ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो।’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत लगातार ट्वीट कर रही है। इस दौरान कंगना ने कई वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो में कंगना ने सुशांत के सुसाइड केस को मर्डर बताया था और कई मुद्दों पर बात की थी। कंगना ने दावा किया था कि वह बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार हुए है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने कंगना रनौत ने करण जौहर के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। वह लगातार डायरेक्टर के खिलाफ ट्वीट कर रही है। हाल ही में कंगना रनौत ने भारत सरकार से करण जौहर का पद्म श्री अवॉर्ड वापस लेने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें:-कंगना रनौत पर फूटा सोनाक्षी सिन्हा का गुस्सा, कहा- भाव देना ठीक नहीं समझती;