Thursday, January 21, 2021
Home मनोरंजन कंगना रनौत ने की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात, वजह जानकर...

कंगना रनौत ने की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की पन्गा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आये दिन विवादों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार कंगना रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाकात को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। इस बात को सुनकर आप भी सोचने लगेंगे कि शायद कंगना भाजपा ज्वॉइन करने वाली हैं, मगर ऐसा बिलकुल नहीं है। बता दें कि कंगना अपनी आने वाली फिल्म तेजस (Tejas) को लेकर चर्चा करने राजनाथ सिंह के पास गईं थीं।

इसे भी पढ़ें:- पहली बार रीतिका को देखकर रोहित शर्मा को आया था बेहद गुस्सा, युवराज सिंह ने भी दे डाली थी चेतावनी

फिल्म (Tejas) सत्य घटनाओं पर आधारित है इसमें काल्पनिक ज्यादा कुछ नहीं। इसी कारण कंगना को फिल्म को लेकर कई प्रकार की अनुमति भी सरकार से लेनी पड़ रही हैं। इसी वजह से कंगना ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाकात करने उनके पास पहुंची है। अभिनेत्री अपनी टीम के साथ रक्षा मंत्री से मिलने पहुंची थीं। इस मुलाकात से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर करि तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

बता दें इन फोटोज को कंगना ने फैंस के लिए शेयर किया है। उन्होंने राजनाथ सिंह से आशीर्वाद भी लिया है। उन्होंने फोटो शेयर कर पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘तेजस फिल्म की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाकात की। उनका आशीर्वाद लिया।’ फिल्म का पहला पोस्टर दर्शकों के सामने वायरल हो चुका है। कंगना इस फिल्म में एक तेज तर्रार पायलट का अहम किरदार निभा रही हैं।

कंगना ने कहा कि उन्होंने ‘तेजस’ की स्क्रिप्ट को वायुसेना के साथ साझा किया है। उन्होंने बताया कि शूटिंग से पहले पूरी कहानी एक बार वायुसेना को दिखा दी गई है। भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का निर्णय लिया था। बता दें कंगना की अपकमिंग फिल्म तेजस उसी ऐतिहासिक कदम से प्रेरित है।

इसे भी पढ़ें:- एक ही शादी के मंडप में मां-बेटी ने रचाई शादी, देखता रह गया पूरा गांव, जानें पूरा मामला

Most Popular