‘अकेले बचा रही है पूरा बॉलीवुड’, Kangana Ranaut ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की तारीफ में काढ़े कसीदे

कंगना रनौत ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू की तारीफ में काफी कसीदे काढ़े हैं उन्होंने बताया है कि वह तब्बू की फैन हो चुकी हैं। तब्बू अभी हाल ही में ‘दृश्यम 2’ में नजर आई हैं।

0
156
Kangana Ranaut And Tabbu

Kangana Ranaut And Tabbu: बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली कंगना रानाउत हमेशा अपनी बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कंगना रनौत हमेशा कुछ न कुछ ऐसा बोल देती हैं जिसके चलते सुर्खियों में आ जाती हैं कंगना रनौत को बहुत कम ही दूसरों की तारीफ करते हुए सुना गया है। इसी बीच कंगना रनौत ने बॉलीवुड की मशहूर Kangana Ranaut And Tabbu अभिनेत्री तब्बू की तारीफ में काफी कसीदे काढ़े हैं उन्होंने बताया है कि वह तब्बू की फैन हो चुकी हैं। तब्बू अभी हाल ही में ‘दृश्यम 2’ में नजर आई हैं। अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इसी बीच कंगना रनौत ने तब्बू की जमकर तारीफ की है।

कंगना रनौत ने तब्बू की तारीफ में काढ़े कसीदे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपने अजीबोगरीब बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत ने अभी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है,”भूल भुलैया 2 और दृश्यम 2 ही फिल्मों ने इस साल काम किया है और इन दोनों ही फिल्मों में सुपरस्टार काकू जी सेंट्रल रोल्स में थी। 50 के पार कर चुकी है और स्टारडम उनका पिक पर है। तब्बू ही एक ऐसी हैं जो बॉलीवुड को अकेले बचाने का काम कर रही हैं। तब्बू हमेशा उन्हें प्रेरित करती हैं।”Kangana Ranaut And Tabbu

‘दृश्यम 2’ को लेकर कहीं बड़ी बात

कंगना रनौत ने तब्बू की तारीफ करते हुए आगे कहा कि हमें लगता है कि महिलाएं अपने काम को लेकर समर्पण दिखाती हैं।Kangana Ranaut And Tabbu हालांकि कुछ दिनों से बॉलीवुड में बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में जा रही हैं। इसी बीच ‘दृश्यम 2’ की सफलता बताती है कि लोगों को चमक- धमक जैसी लोकेशन और बड़े सितारों से ज्यादा फिल्मी कहानी और स्क्रीनप्ले में दिलचस्पी है। तीन ही दिनों में ‘दृश्यम’ ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से ज्यादा कमाई की है।

Read More-Shah Rukh Khan के नाम आएगा एक और खिताब, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किए जाएंगे सम्मानित