कृषि सुधार बिल विवाद में कूदी कंगना रनौत, विरोध कर रहे किसानों को बताया ‘आतंकी’

40
kangana

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी की एनडीए सरकार ने संसद में कृषि बिल पारित किया। जिसका विपक्षी पार्टियों ने जमकर विरोध किया। इस विरोध के दौरान विपक्ष के सांसदों ने संसद में जमकर हंगामा मचाया। इतना ही नहीं, केंद्र सरकार के इस बिल का विरोध देशभर के कई हिस्सों में शुरू हो गया है। पंजाब, हरियाणा समेत कई राज्यों के किसान इस बिल का विरोध कर रहे है लेकिन इस पूरे विवाद में अब एक्ट्रेस कंगना रनौत कूद गई है। कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने इस बिल का समर्थन किया लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस ने विरोध कर रहे किसानों को आतंकी कह दिया।

दरअसल कंगना रनौत ने पीएम मोदी के ट्वीट को कोट करते हुए एक ट्वीट किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने लिखा, ‘प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की एक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी।’ वहीं, अब सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। कई लोगों ने कंगना का सपोर्ट किया है। तो कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे है।

बता दें कि रविवार को राज्यसभा में बिल पास होने के बाद पीएम मोदी ने अंग्रेजी, हिंदी और पंजाबी में किसानों को संबोधित करते हुए चार ट्वीट किए थे। इसी ट्वीट को एक्ट्रेस ने कोट किया है। पीएम मोदी के इस ट्वीट में लिखा हुआ था, ‘मैं पहले भी कहा चुका हूं और एक बार फिर कहता हूं: MSP की व्यवस्था जारी रहेगी। सरकारी खरीद जारी रहेगी। हम यहां अपने किसानों की सेवा के लिए हैं। हम अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और उनकी आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करेंगे।’

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के इस किसान बिल का जोरदार विरोध हो रहा है। एक तरफ पूरा विपक्ष सरकार के इस बिल का विरोध कर रहा है। तो दूसरी तरफ बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिरोमणि अकाली दल ने इस मुद्दे पर खुद को अलग रखा है। इतना ही नहीं, हजारों किसान भी सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-कंगना रनौत के खुलासे ने उड़ाई इंडस्ट्री की नींद, कहा- इन एक्टर्स ने मेरे साथ भी की जबरदस्ती!