Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन कंगना रनौत ने किसान प्रदर्शन की शाहीनबाग से की तुलना, मशहूर सिंगर...

कंगना रनौत ने किसान प्रदर्शन की शाहीनबाग से की तुलना, मशहूर सिंगर ने बताया चापलूस

देश भर में किसान प्रदर्शन (Farmers Protest) चल रहा है। किसान बिल (Kisan Bill) के खिलाफ किसान सड़कों पर उतर आए हैं और सरकार से इसे रद्द करने की मांग पर अड़े हैं। सरकार किसानों से कह चुकी है कि ये बिल किसानों के लिए अच्छा है लेकिन किसान को डर है कि इस बिल से मंडी खत्म हो जाएगी और किसानों को उनका अन्न का सही रेट नहीं मिल पाएगा। किसान और सरकार अपनी अपनी जिद्द पर अड़े हैं। इस बीच राजनीतिक दलों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मुद्दे पर बेबाकी के साथ राय रखते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े- कविता कौशिक के साथ बचपन में हुई थी ऐसी घिनौनी हरकत, मां ने भी नहीं किया था भरोसा

हाल ही में, कंगना रनौत भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखती नजर आईं। यही नहीं, कंगना रनौत ने किसान प्रदर्शन की तुलना शाहीनबाग प्रदर्शन से कर दिया। कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, ‘मोदी जी कितना समझाएँगे,कितनी बार समझाएँगे?शाहीन बाग में ख़ून की नदियाँ बहाने वाले भी ख़ूब समझते थे की उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा, लेकिन फिर भी उन्होंने दंग्गे किए देश में आतंक फैलाया और अंतरष्ट्रिया स्तर पे ख़ूब पुरस्कार भी जीते, इस देश को ज़रूरत है धर्म और नैतिक मूल्यों की।’ इस दौरान कंगना ने पीएम मोदी का एक वीडियो भी साझा किया।

कंगना रनौत के इस ट्वीट पर सिंगर जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi) ने एक्ट्रेस पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें चापलूस बताया है। जसबीर ने लिखा, ‘मुम्बई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पे उठाये घूमती थी। किसान की माँ ज़मीन दांव पर लगी है और बात करती है समझाने की। किसान के हक़ नहीं बोल सकती तो उसके ख़िलाफ़ तो मत बोलो कंगना। चापलूसी और बेशर्मी की भी कोई हद होती है।‘ जस्सी के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने भी पलटवार किया।

कंगना रनौत ने जस्सी पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर कहा कि मैं किसानों के हक की बात कर रही हूं। आप किसके हक की बात कर रहे हैं?’ दोनों के बीच अब तीखी बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो चुका है। बता दें कि, बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट हिमानी खुराना ने भी कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा था। दरअसल, कंगना ने शाहीनबाग की बुजुर्ग दीदी पर पैसा लेना का आरोप लगाया था जिस पर कंगना रनौत को घेरते हुए हिमानी ने कहा था, ‘अगर बुजुर्ग औरत ने पैसे लिए हैं भीड़ में शामिल होने के। आपने कितने पैसे लिए सरकार का बचाव करने के?’

यह भी पढ़े- Bigg Boss 14: रातों-रात शो से बाहर हुए अली गोनी, फूट-फूट कर रोईं जैस्मीन भसीन, देखें Video

Most Popular