Kangana Ranaut ने ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग होने के दावे में, कहा- कण-कण में महादेव…

0
164
kangana

Kangana Ranaut On Gyanvapi Masjid Case : देश में इस समय हर ओर वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के बीच में ही कंगना रनौत वाराणसी पहुंची. कंगना रनौत इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में लगी हैं. अब इसी सिलसिले में वो ‘धाकड़’ की टीम और कलाकारों के साथ वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर जा पहुंचीं, जहां पर उन्होंने दर्शन किए और पूजा-अर्चना की. इसी दौरान उन्होंने ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग के दावों पर सवालों के खुलकर जवाब किया. अपनी बेबाकी के लिए उनको जाना जाता है. कंगना ने इस बारे में कहा कि ‘काशी के कण-कण में महादेव का वास हैं’.

कंगना से किए गए सवाल

कंगना ने सवालों पर कहाकि ‘जैसे मथुरा के कण कण में भगवान कृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण कण में राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव हैं. उनको किसी भी संरचना की ज़रूरत नहीं है.’ फिर इसके बाद कंगना ने हर हर महादेव के नारे लगाए गए हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फिल्म के प्रमोशन में जुटी कंगना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

ज्ञात हो कि कंगना रनौत इस समय अलग-अलग जगहों पर पहुंचकर अपनी फिल्म का प्रमोशन में लगी हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में गईं थीं. तो वहीं अब एक्ट्रेस वाराणसी गई जहां कि कुछ तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इसमें वो काशी विश्वनाथ मंदिर में आरती करती दिखाई दी. इस दौरान उनके साथ अर्जुन रामपल और दिव्या दत्ता भी वहां पर मौजूद हैं. कंगना की फिल्म 20 मई को यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं.

बता दें कि वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद केस में आज वाराणसी की कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. इसी के साथ ही अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका पर भी निर्णय लिया गया है.

इसे भी पढ़ें-वीडियो बनाने के जोश में महिला ने जंगल में लगाई आग, Video पर आपत्ति जता रहे लोग