Nupur Sharma के सपोर्ट में उतरी Kangana Ranaut, कहा- ‘हिंदू देवी-देवता रोज होते हैं अपमानित’

कंगना रनौत ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का साथ दिया है और उनके साथ खड़े होकर उनके लिए बयान भी दे दिया।

0
269

भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने की वजह से निलंबित कर दिया। इस मुद्दे पर भाजपा ने कार्यवाही करते हुए नूपुर को निलंबित किया है। अब मामले को बढ़ता हुआ देखकर नुपुर ने लोगों से खुले तौर पर सबके माफी मांगी लेकिन, अभी इसी बीच कंगना रनौत ने नूपुर का साथ दिया है और उनके साथ खड़े होकर उनके लिए बयान भी दे दिया।

नूपुर का बयान

एक डिबेट शो के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद केवल मुस्लिम समुदाय ही नहीं बल्कि अरब देशों में भी इस पर विरोध जताया मामले को बढ़ता हुआ देखकर बीजेपी ने एक बयान जारी करा और कहा कि ऐसी टिप्पणी पार्टी के मूल विचार में पलट है अब इस पूरे मामले में कंगना रनौत ने नूपुर शर्मा का बचाव किया और अपनी राय रखते हुए बोला है कि वह भी अपनी राय रखने की हकदार हैं उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपना स्टेटमेंट दे डाला।

नूपुर को मिला कंगना के साथ

अपने इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने कहा कि नूपुर अपनी राय रखने की हकदार है उन्हें मिल रही है तरीके की धमकियां मुझे दिखाई देती है वह लगभग हर दिन हिंदू देवताओं का अपमान करते हैं तो हम कोर्ट जाते हैं कृपया डॉन बनने की जरूरत नहीं है यह अफगानिस्तान नहीं है हमारे पास एक चलने वाली सरकार है जिसे लोकतंत्र चुनाव प्रक्रिया के साथ चुना गया है जो भूल गए हैं उनके लिए यह एक रिमाइंडर है।

कंगना का वर्कफ्रंट

ज्ञात हो कि हाल ही में कंगना की फिल्म धाकड़ रिलीज हुई,जो कि बिल्कुल भी चल ना पाई। अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो बहुत जल्द सीता, मणिकर्णिका रिटर्न्स और तेजस में दिखाई देने वाली है।

Read More-Mithali Raj ने दिया सबको 440 वोल्ट का करंट, इस सपने को बिना पूरा किए ही इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास