मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड की पंगा क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों और तीखे तेवर के लिए जानी जाती है. हर मुद्दों पर वो अपनी राय रखती है. जिसके चलते कई बार वो विवादों में भी घिर जाती है. इन सब के अलावा लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. अपनी फिल्मों में भी वो अपनी दमदार एक्टिंग से तहलका मचा देती है. वहीं इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’(thalaivi) के प्रमोशन में बिजी है. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस बेहद जी-जान से मेहनत कर रही हैं। वहीं अब जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म की प्रमोशन के लिए टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘दा कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाली है.

बता दें कि ये पहला शो है जहां कंगना अपनी फिल्म थलाइवी का प्रमोशन करने के लिए जा रही है. सोशल मीडिया(social media) पर शो के सेट से कंगना की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें वो येलो कलर की साड़ी पहने

नजर आ रही हैं।  कंगना इसके पहले भी कई बार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर आ चुकी है और काफी मस्ती करती भी दिखती है. वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

दर्शक शो में कंगना को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. कंगना के साथ फिल्म के उनके हीरो अरविंद स्वामी

द कपिल शर्मा शो में फिल्म थलाइवी का प्रमोशन करने पहुंची कंगना रनौत, जमकर की  मस्ती | Kangana Ranaut arrived at The Kapil Sharma Show to promote the film  Thalaivi(Arvind Swami) भी होंगे। अरविंद पहली बार कपिल(kapil) के शो में आ रहे हैं। बता दें कि अरविंद फिल्म में एम जी रामचंद्रन का किरदार निभा रहे हैं।

बात करें फिल्म के रिलीज डेट की तो यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। लेकिन महाराष्ट्र(Maharashtra) में अभी भी थिएटर्स बंद है जिसके चलते वहां के सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होगी. बता दें इससे

Kangana Ranaut is All Set To Enter In The Kapil Sharma Show For Thalaivii  Promotionपहले ‘यू’ सर्टिफिकेट थलाइवी के तमिल वर्जन को दिया गया था। वहीं अब हिंदी वर्जन को भी मिल चुका है।

कंगना की फिल्म थलाइवी राजनीति से जुड़ी हुई है. जिसे बड़े पर्दे तक लाने की तैयारी की गई है। इस फिल्म के लिए

रिलीज हुआ फिल्म 'थलाइवी' से कंगना रनौत का दूसरा लुक, हू-ब-हू जयललिता से  मिलताकंगना ने काफी मेहनत की है और अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था।

इसे भी पढें-9 सितम्बर, गुरुवार राशिफल: नकारात्मक मानसिकता से न करें कोई काम, मान-सम्मान में होगी वृद्धि, जानें अपना भाग्यफल