Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन कंगना रनौत ने खोला चीन के खिलाफ मोर्चा, फैंस से की अपील,...

कंगना रनौत ने खोला चीन के खिलाफ मोर्चा, फैंस से की अपील, Video ताबड़तोड़ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangna ranaut) अक्सर ही अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाक तरीके से सबके बीच रखती हैं. बीते कुछ दिनों से भारत और चीन (india-china) के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है. ऐसे में पूरे देशभर में जमकर चीनी उत्पादों का विरोध हो रहा है. इसी बीच कंगना रनौत ने भी एक वीडियो के माध्यम से फैंस से चीनी सामान का बहिष्कार करने की अपील की है और देश की सरकार व भारतीय सेना का साथ देने के लिए बड़ी बात कही है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यह महसूस करेंगे कि अब कंगना ने चीनी के खिलाफ मोर्चा संभाल लिया है.

कंगना की फैंस से अपील
एक्ट्रेस की टीम ने #BoycottChiniesproduct अभियान का हिस्सा बनते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें एक्ट्रेस अपने सभी फैंस से चीनी सामानों को बैन करने की अपील की है. कंगना के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “हमें चीन के खिलाफ इस युद्ध में एकजुट होकर, एकजुट होकर लड़ना होगा!”. kangana ranaut china boycottवीडियो में कंगना को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘अगर कोई हमारे हाथ से हमारी उंगलियों को काटने की कोशिश करे तो किस तरह का कष्ट होगा आपको. वही कष्ट चाइना ने हमें पहुंचाया है. चाइना लद्दाख पर अपनी लालची नजरें गड़ा कर बैठा है और सीमा का एक-एक इंच बचाने के लिए हमारे 20 जवान शहीद हो गए. और अब हमें आत्मनिर्भर बनकर चाइनीज सामानों का बहिष्कार करना होगा.’

कंगना रनौत के इस वीडियो को सोशल मीडिया (social media) पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग भी कंगना की बातों का खुलकर समर्थन कर रहे हैं. फैंस कंगना के इस कदम की तारीफ भी कर रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने इस तरह सोशल मीडिया पर किसी बड़े मुद्दे पर अपना बयान देकर सुर्खियां बटोरी हों.kangana ranaut on sushant suicideइससे पहले कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत पर भी इसी तरह खुलकर बॉलीवुड की पोल खोली थी और सुशांत की मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि प्लान्ड मर्डर बताया था. कंगना की इस बात से भी कई लोग सहमत थे और कंगना के साथ खड़े हुए थे.

ये भी पढ़ेंः- अमेरिका में सुनाई दी योगी मॉडल की गूंज, राष्ट्रपति ट्रंप ने दंगाईयों पर लिया एक्शन

Most Popular