ड्रग्स को लेकर कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के 99% लोगों पर लगाया ये आरोप, तो रवीना टंडन ने दिया ऐसा जवाब

67
Kangna-raveena tandon

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna ranaut) अपने बेबाक राय के लिए अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. जैसे उनके फिल्म के नाम होते हैं वैसे ही एक्ट्रेस का असल अंदाज भी होता है. इन दिनों सुशांत केस में आए ड्रग एंगल पर भी लगातार पंगा क्वीन अपना पक्ष रख रही हैं. उनका मानना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे बड़े स्टार्स हैं जो ड्रग्स लेते हैं. इसलिए इनकी भी जांच होनी चाहिए. हालांकि कंगना के ट्वीट और पोस्ट आए दिन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कभी लोग उनका समर्थन करते हुए दिखाई दिते हैं तो कभी उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ता है. इसी बीच कंगना ने एक और बड़ी बात कह दी है, जिसका जवाब देने अब राम गोपाल वर्मा और रवीना टंडन उतर आए हैं.

ये भी पढ़ें:- Video: जब महेश भट्ट से लिपट गई थीं रिया चक्रवर्ती, मीडिया के सामने बताया था प्यार का मतलब

बता दें कि हाल में एक इंटरव्यू में बातचीत करने के दौरान कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में तकरीबन 99 प्रतिशत लोग ऐसे हैं जो ड्रग्स लेते हैं. लेकिन उनके इस बयान का किसी ने विरोध नहीं किया. जिसे लेकर वकील महेश जेठमलानी ने हाल ही में ट्विटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट किया. उन्होंने इस मसले पर स्टार्स की चुप्पी को लेकर सवाल किया है. जिस पर अब एक्ट्रेस रवीना टंडन और फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपना पक्ष रखा है.

दरअसल महेश जेठमलानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने निजी टीवी चैनल के द्वारा ये संगीन आरोप लगाए हैं कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग नारकोटिक्स ड्रग्स का यूज कर रहे हैं. लेकिन फिल्म जगत से एक भी ऐसा व्यक्ति नहीं दिखा जिसने उसका विरोध किया. इस बहरी चुप्पी से लोगों के पास क्या मैसेज जाएगा?’ इस ट्वीट में महेश जिस अभिनेत्री की ओर इशारा कर रहे हैं असल में वो कंगना रनौत ही हैं.
जैसे ही जेठमलानी का ये ट्वीट रवीना टंडन ने देखा वैसे ही उन्होंने इसे रिट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ये सभी जानते हैं कि, 99 प्रतिशत जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस भ्रष्ट हैं. लेकिन ये स्टेटमेंट सभी लोगों के लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं है. क्योंकि लोग काफी समझदार हैं, उन्हें ये पता है कि अच्छे और बुरे में क्या फर्क होता है. क्योंकि कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं. इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं.

तो वहीं रवीना के बाद राम गोपाल वर्मा ने भी महेश जेठमलानी के इस ट्वीट का जवाब दिया है. उन्होंने भी रिट्वीट करते हुए करते हुए लिखा है कि, ‘फिलहाल मैं भी इसी बिरादरी से जुड़ा हूं, मैं उतना ही हैरान हूं.. और उनकी चुप्पी भी बलात्कारी, हत्यारे, माफिया आदि कहे जाने पर भी है.’ बता दें कि काफी दिनों से कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई हैं और हर तरह के मसले पर अपनी राय रख रही हैं. ऐसे में कई लोग जहां उन्हें टारगेट कर रहे हैं तो कई लोग उनकी बातों का समर्थन भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- करण जौहर से डर रही हैं कंगना रनौत, PM मोदी से अपील करते हुए मांगी मदद, जानें पूरा मामला