कंगना की प्रॉपर्टी पर चला BMC का बुलडोजर, मंजर देख अभिनेत्री हुईं भावुक

40

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का सुशांत सिंह मामले में बोलना इतना भारी पड़ा कि उनकी करोड़ों रुपए की प्रोपर्टी खंडर में तब्दील हो गई। दरअसल बुधवार को BMC का बुलडोजर कंगना के प्रोडक्शन हाउस पर चला दिया गया। इस दौरान करीब करोड़ो रुपए के फर्नीचर, व अन्य सामान तहस-नहस हो गए। आज कंगना मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स के अपने प्रोडक्शन हाउस को देखने पहुंची जिसे BMC ने महाराष्ट्र सरकार की शह पर अपने बुलडोजर से ढहा दिया था। कंगना ने जब अपने हाउस में एंट्री ली तो सब कुछ बिखरा पड़ा था, इस दौरान वह काफी मायूस भी दिखीं, चूंकि इस प्रोडक्शन हाउस को बनाना उनका सपना था, लेकिन कंगना के सपनों पर BMC ने बुलडोजर चला के ही दम लिया। इस घटना के बाद से महाराष्ट्र में राजनीति उफान पर पहुंच चुकी है। उद्धव सरकार पर विपक्ष भी लगातार निशाना साध रहा है।

बहरहाल शुक्रवार को  कंगना अपनी Y+ स‍िक्‍योरिटी के साथ यहां पहुंचीं, लेकिन अपने ऑफ‍िस की हालत देखने के बाद कंगना की न‍िराशा इन तस्‍वीरों में साफ देखी जा सकती है।

वहीं बीएमसी की इस कार्रवाई के ख‍िलाफ कंगना के वकील र‍िजवान स‍िद्दीकी ने हाई कोर्ट में अपील कर दी है. जिसके बाद हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा द‍िया है. इतना ही नहीं कोर्ट से BMC को कड़ी फटकार भी लगी है। कंगना के वकील ने कहा कि BMC की यह कार्यवाई में पर्सनल चीजें जैसे पेंटिंग्‍स, फर्नीचर भी तोड़ा गया है। कहा जा रहा है कि यह सब उद्धव ठाकरे की शह पर किया गया है।

कंगना जब अपने प्रोडक्शन हाउस को देखने पहुंची तो सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। कंगना के सपोर्ट में लोगों ने नारे भी लगाए।

हालांकि अपने ऑफिस की हालत देखने के बाद कंगना काफी परेशान नजर आईं। कहा जा रहा है कि कंगना रनौत का ये ऑफ‍िस इसी साल जनवरी में बनकर तैयार हुआ है जो काफी आलीशान है. उनके इस ऑफ‍िस की कीमत 48 करोड़ से ज्‍यादा है।

कंगना के घर को तोड़ने के बाद सड़कों पर उद्धव सरकार के खिलाफ प्रदर्शन तेज हो गया। इतना ही नहीं कंगना रनौत के समर्थन में द‍िल्‍ली में भी लोग सड़कों पर नजर आए।

मालूम हो कि 9 तारीख को कंगना ने ऐलान किया था क‍ि वह मुंबई पहुंचेंगी क‍िसी में हिम्‍मत हो तो रोक ले. उनके इस ऐलान के बाद महाराष्ट्र में हाई वोल्‍टेज ड्रामा अपने चरम पर पहुंच चुका है।

ये भी पढ़ें:-कंगना की जान को खतरा..नहीं उठाया अपनी मां का फोन, देखिए वायरल video