कंगना ने महिलाओं को दी सख्त नसीहत, Video शेयर कर कहा- मार-मार कर चमड़ी निकाल दो

34
kangana news

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार लाइमलाइट में बनी रहती है। वो देशभर मे चल रहे तमाम मुद्दों पर खुलकर बोलती है। जिस वजह से फैंस ने कई बार कंगना रनौत की जमकर तारीफ की है। तो कई बार एक्ट्रेस अपने ही बयानों की वजह से संकट में आ जाती है। हाल में कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े केस में खुलकर अपनी राय रखी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने बीएमसी का भी खुलकर सामने किया। लेकिन अब कंगना रनौत ने महिलाओं के लिए एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा है कि अगर महिलाएं न डरें तो अकेला आदमी, एक अकेली लड़की पर हावी नहीं हो सकता है।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक लड़की पिटती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे पता नहीं कि हुआ क्या? मगर रोज-रोज बलात्कार, मर्डर, लड़कियों के शोषण की खबरों से इतना परेशान हूं कि मैं चाहती हूं की हर लड़की यह देखें, डरो मत ये देखो और सीखो, अगर कोई डराए तो जानों की एक अकेला आदमी एक अकेली लड़की पे हावी नहीं हो सकता, मार-मार के चमड़ी निकाल दो, बहुत बढ़िया किया लड़की।’ कगंना के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। अधिकतर लोगों ने अपनी बेटी को ऐसी बनाने की सलाह दी है।

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई थी। जिसकी दिल्ली के सफदरजंग में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक हंगामा मच गया था। बॉलीवुड हस्तियों ने इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

ये भी पढ़ें:-‘बाबर से भी बुरी सोनिया की टीम’, कंगना रनौत ने उद्धव सरकार को कहा ‘गुंडा’