Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन कंगना ने पवन खेड़ा पर बोला हमला, मुझ पर हंसने वाले बाद...

कंगना ने पवन खेड़ा पर बोला हमला, मुझ पर हंसने वाले बाद में रोये हैं…

दिल्ली। कंगना रनौत अपनी बेबाक टिप्पणियांे को लेकर प्रसिद्ध हैं। कंगना ने कांग्रेस के नेता पवन खेड़ा पर जोरदार हमला बोला है। कंगना ने कहा है कि जो लोग कभी उन पर हंसते थे, आज वे रो रहे हैं। कंगना ने पवन खेड़ा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, मुझ पर हंस लो। मैं जब फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो हर कोई मुझ पर हंसता था। वे मेरी बोलने की शैली पर हंसते थे। मेरे बालों का मजाक बनाते थे। मेरे कपड़ों, मेरी कमजोर इंग्लिश पर हंसते थे। वे खूब हंसे… इसके बाद वे रोए। अब भी रो रहे हैं। हा हा हा। हंसो, खूब हंसो, हंसते रहो। दरअसल पवन खेड़ा ने कंगना रनौत ने एक ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा था कि 2021 का साल कम से कम ह्यूमर से भरपूर रहने वाला है। कंगना ने पवने खेड़ा का जवाब ट्वीट से दिया है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि किसी भी विषय पर बहस करने की क्षमता के चलते बहुत से लोग मुझसे चिढ़ते हैं। कैसे मैं अपने विरोधियों के दिमाग को पढ़ लेती हूं और किसी भी विशय पर एक्सरे कर लेती हूं। ईष्र्या न करें और न ही गुस्सा हों। अपनी बुद्धिमत्ता को मजबूत और शार्प करने की कोशिश करें। खुद को मजबूत करने पर फोकस करें। कंगना ने ट्वीट के जवाब में पवन को समझाने की भी कोशिश की है।

यह भी पढेंः-मां के जन्मदिन पर इस अभिनेत्री के ताजा हुए बचपन के संस्मरण

इसके जवाब में ही पवन खेड़ा ने तंज कसते हुए कंगना रनौत के ट्वीट पर लिखा था कि यह साल कम से कम ह्यूमर से भरपूर रहने वाला है। इस पर कंगना रनौत ने उन्हें तीखा जवाब देते हुए लिखा कि इंडस्ट्री में आने के दौरान लोग उन पर हंसते थे और आज वे रो रहे हैं। कंगना के ट्वीट से उनके काम का विष्वास झलकता है। इस बीच एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौत ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। कंगना रनौत ने अपने तीस लाख फॉलोअर्स होने को लेकर कहा कि मैंने बीते साल अगस्तमें ट्विटर जॉइन किया था। कुछ हजार फॉलोअर्स के साथ यह सिलसिला शुरू हुआ था। मैं कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी यह आंकड़ा 3 मिलियन के पार पहुंच जाएगा।

कंगना ने कहा कि दर्षक, प्रशंसक ही करीबी और कला के पारखी होते हैं। ज्ञात हो कि कंगना रनौत अकसर अपने फैन्स के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी लगाता बेबाक टिप्पणियां करती रहती हैं। उनकी प्रत्येक टिप्पणी पर हलचल मच जाती है। हाल ही में उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर भी लगातार ट्वीट किए हैं। यही नहीं इसके चलते उनकी दिलजीत दोसांझ समेत कई स्टार्स से तीखी बहस भी हुई है।

यह भी पढेंः-कंगना के ड्रग लिंक मामले में महाराष्ट्र कांग्रेस के महासचिव ने एनसीबी से किया सवाल

Most Popular