कंगना ने फिर कहा ‘मुंबई को POK’, कविता शेयर करते हुए शिवसेना के लिए कह डाली ये बात

39
mumbai

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार की खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही। एक तरफ बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) कंगना रनौत के ऑफिस के बाद घर को निशाना बनाने में लगी है। तो वहीं, एक्ट्रेस भी महाराष्ट्र सरकार पर लगातार निशाना साध रही है। हाल ही में कंगना रनौत ने महाराष्ट्र की तुलना पीओके से की थी लेकिन अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी यही बात दोहराई है। दरअसल कंगना रनौत मुंबई से वापस मनाली जा चुकी है लेकिन मुंबई से जाते-जाते एक्ट्रेस महाराष्ट्र सरकार (शिवसेना पार्टी) पर तंज कसते हुए गई है। कंगना ने एक कविता शेयर की है।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब रक्षक ही भक्षक होने का ऐलान कर रहे हैं, घड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!’ हालांकि इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया। जिमसें एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं बहुत ही भारी मन से मुंबई छोड़ कर जा रही हूं। जिस तरह से मुझे इन दिनों लगातार हमलों से आतंकित किया गया, गालियां दी गई, मेरे ऑफिस के बाद अब घर को तोड़ने की कोशिश की गई, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा। कहना होगा कि पीओके वाली बात मेरी सही थी।’

बता दें कि कंगना और शिवसेना के बीच बयानबाजी लंबे वक्त से जारी है। ये बयानबाजी तब शुरू हुई जब एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। इसके जवाब में ही बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चलवा दिया। हालांकि इस कार्रवाई को कंगना ने बीएमसी को बाबर की सेना कहा था। जिससे शिवसेना पार्टी काफी ज्यादा भड़क गई है। शिवसेना की तरफ से अब कंगना के साथ पूरे बॉलीवुड को निशाने पर लिया जा रहा है।