जया बच्चन के समर्थन में उतरीं काम्या पंजाबी, यूजर्स को नहीं आई रास, लगाई लताड़

45

हाल ही में सपा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड ड्रग पैडलर को लेकर कहा था, कि कुछ लोग इंडस्ट्री का नाम खराब करने में जुटे हैं। जया बच्चन के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स भड़क उठे, और जमकर टिप्पणियां दे रहे हैं। वहीं जया बच्चन के समर्थन में कई अभिनेत्रियां भी आती दिखीं हैं, हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर ने जया का समर्थन किया था, वहीं अब टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी जया बच्चन का समर्थन करती नजर आई हैं। हालांकि जया के समर्थन से पहले काम्या यह जरूर भूल गई थीं, कि उन्हें यूजर्स का सामना भी करना पड़ सकता है। चूंकि यहां सिर्फ मामला ड्रग विवाद को लेकर नहीं है, ड्रग के साथ सुशांत की मौत को लेकर भी लोग भड़के हुए हैं, इसलिए बॉलीवुड की आधी इंडस्ट्री ड्रग जाल में घिरती नजर आ रही है। बहरहाल काम्या पंजाबी का जया बच्चन का समर्थन करने पर यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई, हालांकि एक्ट्रेस ने भी अपनी भाषा में ट्रोलर्स को जवाब दिया।

ये भी पढ़ें:-जया बच्चन के इस बयान से फैली सनसनी, आनन-फानन में बढ़ाई गई ‘जलसा’ की सुरक्षा

काम्या पंजाबी ने एक ट्वीट में लिखा,”टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत हममें से एक थे और हमें यह जानने का पूरा हक है कि आखिर 14 जून को क्या हुआ था? मेरा पक्ष बिल्कुल स्पष्ट है. फिल्म इंडस्ट्री और उसके लोगों को गाली देना बिल्कुल गलत है और मैं इसके पक्ष में नहीं हूं. लोगों का फोकस बिल्कुल बदल गया है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं बनने वाली. जया जी आपको बहुत सारा प्यार.”

 

काम्या के इस ट्वीट के बाद वह ट्रोलर्स की नजरों में आ गईं, कई यूजर्स उन्हें दल बदलू कहने लगे. इतना ही नहीं एक यूजर ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,”जया बच्चन जी के खिलाफ कोई नहीं है, लेकिन उन्होंने जो बयान दिया सभी लोग उसके खिलाफ हैं.” जबकि एक यूजर ने लिखा,”हर किसी का वक्त आएगा. आराध्या बच्चन बड़ी हो रही हैं.” इस प्रतिक्रिया पर काम्या खुद को रोक नहीं पाईं और इस यूजर को आडे़ हाथों ले लिया।

काम्या ने गुस्से में लिखा,”बीमारी! तुम क्या हो! कैसे हो तुम लोग हो. आपकी साइड लेकर कहो तो बहुत अच्छे और अगर कुछ सच कहो तो किसी के बच्चे को भी बीच में लाने से पहले नहीं सोचते हो. मैंने यह पूरी लाइफ में झेला है. तुम जैसे लोगों के लिए मुझे और मेरी बेटी को ट्रोल करना मानो एक ट्रेंड बन गया है.”

मालूम हो कि सपा की राज्यसभा सांसद व दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में कहा था कि कुछ लोग बॉलीवुड को अपमानित कर रहे है. उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं। हालांकि जया के इस बयान पर रवि किशन ने पलटवार करते हुए कहा कि, जिस थाली में जहर हो उसमें छेद कर देना चाहिए। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें:-ड्रग मामले पर जया बच्चन का बयान सुन भड़के रवि किशन, तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कह डाली ये बात