Friday, December 3, 2021

भाईजान के बाद अब मीका सिंह के पीछे पड़े Kamal Rashid Khan, सिंगर ने दिया करारा जवाब

Must read

- Advertisement -

अपने अतरंगी जवाबों से लाइमलाइट में रहने वाले कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) यानि के केआरके आए दिन किसी ना किसी से पंगा लिया ही करते हैं. सलमान खान से पंगा लेने के बाद अब उन्होनें मीका सिंह( Mika singh) पर निशाना साधा और उनको गुस्सा कर दिया है. ये बात सभी जानते हैं कि जब केआरके बोलते हैं, तो अपनी सारी हदें भूल जाते हैं. ऐसे में उन्होंने मीका सिंह के लिए भी गंदे शब्द का प्रयोग कर डाला है और उनको लुक्खा कहा है. केआरके की इस बात पर मीका ने उनको ट्वीट कर करारा जवाब दिया है और उनको सचेत किया है.

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें-पत्रकार के इस तंज पर गुस्साए Anupam Kher, बोलें- शर्म आनी चाहिए…

मीका ने सिखाया केआरके को सबक

बता दें कि केआरके ने मीका सिंह को लेकर एक ट्वीट कर लिखा था कि कल मैं एक लुक्खे सिंगर का भी रिव्यू करूंगा जो नाक से गाना गाता है. इसके बाद मीका भी चुप नहीं रहे. केआरके के इस ट्वीट को पढ़ गुस्साए मीका भी चुप ना रहे और उन्होंने भी लिखा कि हाहाहाहा बेटा तुम कौन हो? ये तुम्हारे पापाजी हैं.

हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं. आप कहां से बोलते हो यार वो जगह बताओ. क्योंकि आपकी आवाज में ही बहुत बदबू आती है. लव यू माई बेबी.

इस समय मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रहा है, इस वीडियो में मीका केआरके के लिए बोलते हैं कि केआरके पर केस कर सलमान खान ने बहुत अच्छा किया है. मैं सलमान खान से गुस्सा हूं ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया. आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो. ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है. अगर केआरके मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा.

ज्ञात हों कि सलमान खान की लीगल टीम DSK ने केआरके पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया है. उन्होंने केआरके पर आरोप लगाया है कि केआरके ने सलमान खान के खिलाफ झूठी बातें समाज में फैलाई है और उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की है. इतना ही नहीं एक्टर को भ्रष्ट और उनके फाउंडेशन को फ्रॉड कहा है. इसके अलावा केआरके ने कहा कि सलमान ने ये केस राधे को मेरे द्वारा दिए गए निगेटिव कमेंट के कारण किया है, वो चिढ़ गये हैं. केआरके ने इस बात को साफ कर दिया है कि वे सलमान से माफी कभी नहीं मांगेंगे और कोर्ट में सलमान के विरोध में जमकर लड़ेंगे.

इसे भी पढ़ें- अपनी शादी को राज बना इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दुनिया को दिया धोखा, सीक्रेट खुलने पर हुई आफत

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article