मुंबई(Mumbai)ऐसा अक्सर देखा गया है कि फैंस अपने फेवरेट फिल्मी कलाकारों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते है। वो उनके लिए किसी भी हद तक चले जाते है। वहीं कभी-कभी कलाकारों को भी अपने फैंस की इच्छा को पूरा करते देखा गया है। वहीं भारत के सुपरस्टार और तमिल एक्टर कमल हासन(Kamala hasan) ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। जिसकी लोग सोशल मीडिया(Social media) पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके इस काम की सराहना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कमल हासन( Kamala hasan) का एक वीडियो वायरल(Viral video) हो रहा है जिसमें वो अपने एक फैंन से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आ रहे हैं। दरहसल, साकेत नाम के एक व्यक्ति को कैंसर(Cancer) है और उन्होंने कमल हासन से बात करने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद इस बात का पता जब कमल हासन को हुआ तो उन्होंने अपने फैंन की इस इच्छा को पूरा करने कि लिए उसे सरप्राइज दिया।

वीडियो कॉल कर दिया सरप्राइज

कमल हासन ने साकेत और उनके परिवार से वीडियो कॉल(Video Call) के जरिए बात की। वहीं इसके बाद इन की बात की वीडियो क्लिप और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला(Ramesh Bala) ने ट्विटर(Twitter) पर एक वीडियो शेयर किए हैं। इस वीडियो में कमल हासन को साकेत और उनके परिवार से बात करते हुए देखा जा सकता है। वहीं साकेत और उनका परिवार कमल हासन से बात करते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं।

वहीं रमेश बाला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”कमल हासन सर ने अपने फैंस साकेत को सरप्राइज दिया। बता दें कि कमल हासन के फैन साकेत को हाल ही में टर्मिनल ब्रेन कैंसर का पता चला। वह पिछले कुछ वक्त से स्टेज 3 ब्रेन कैंसर से लड़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-फुल व्हाइट लुक में पोज देती नजर आई सारा अली खान, लिखा ये मोटिवेशनल पोस्ट