इस सर्जरी के कारण अस्पताल में भर्ती हुए कमल हासन, बेटियों ने ट्वीट कर बताए हाल

साउथ और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार कमल हासन (Kamal Hassan) का समय  इन दिनों अस्पताल में गुजर रहे हैं। उन्होंने अपनी सर्जरी करवाई है, जिसके कारण वो अस्पताल में भर्ती है। इस बात की जानकारी उनकी दोनों बेटियां अभिनेत्री श्रुति हासन और अक्षरा हासन ने दी है। हासन बहनों ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान जारी करते हुए बताया है कि उनके पिता कमल हासन सर्जरी से गुजर रहे हैं। इसके साथ ही अस्पताल की ओर से कमल हासन का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया गया है। कमल हासन श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में एडमिट हैं। अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है- ‘श्री कमल हासन को पैर की हड्डी में हल्के संक्रमण के चलते हुए सर्जरी के मद्देनजर श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। टिबियल हड्डी में हुए संक्रामक फोकस को हटाने के लिए उनकी सर्जरी की थी। अब उनकी हालत स्थिर है और वह ठीक हो रहे हैं।’

यह भी पढ़ेः- पापा की तबियत को देख बिफर पड़ी लालू यादव की बेटी चंदा, बोली उनके शरीर में..

बेटियों के पोस्ट हुए वायरल

कमल हासल बेटियां

अपने पोस्ट में फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कमल हासन की बेटी ने लिखा है कि, ‘इलाज के दौरान हमारे पिता के लिए चिंता जाहिर करने, उनका साथ देने और प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद करते हैं। हमें आप सभी को यह बताते हुए खुश हो रही है कि उनकी सर्जरी सफल रही। उनके पैर की सर्जरी आज सुबह श्री रामचंद्र अस्पताल में ऑर्थोपेडिक डॉ. मोहन कुमार और डॉ. जे.एस.एन मूर्ति ने की है।

डॉक्टर और अस्पताल प्रबंधन हमारे पिता की अच्छे से देखभाल कर रहे हैं। वह बेहतरीन और तेजी से ठीक होने की दिशा में काम कर रहे हैं।’ उन्होंने आगे लिखा कि  ‘वह चार से पांच दिनों में घर लौट आएंगे। कुछ दिनों के आराम और सर्जरी के बाद से वह हमेशा की तरह लोगों के साथ बातचीत करने के लिए तैयार रहेंगे। कमल 2उनकी सलामती के लिए आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए हार्दिक धन्यवाद। हम आभारी हैं कि आपकी अच्छी ऊर्जा उनके शीघ्र स्वस्थ होने का एक बड़ा हिस्सा होगी।’ सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

एक्सीडेंट के कारण करवानी पड़ी सर्जरी

कमल 3एक खबर के अनुसार कमल हासन कुछ सालों पहले एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे, जिसके कारण उनको इस सर्जरी से  गुजरना पड़ रहा है। कमल हासन के बहुत से फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।  डॉक्टर्स ने कमल हासन को रेस्ट करने की सलाह दी है। इसके साथ ही आपकों बता दें कि कमल हासन की पार्टी आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में भी उतर रही है। उनकी पार्टी को टॉर्च का चुनाव चिन्ह मिला है।

यह भी पढ़ेः- जिया खान से साजिद ने कहा था- टॉप और… उतारो, छोटी बहन ने किया सनसनीखेज खुलासा