सलमान खान जाएंगे जेल?, इस विवाद पर बुरे फंसे दबंग, कोर्ट ने दिया सख्त आदेश

372
salman khan Kakani Deer

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का विवादों से बहुत पुराना नाता है. कोई न कोई नई मुसीबत सलमान के साथ ही चलती रहती है. सलमान के साथ सालों पुराना एक विवाद जुड़ा है जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा और उसी मामले की सुनवाई करते हुए सलमान को सख्त आदेश दिया है. जिसके बाद माना जा रहा है कि, सल्लू मियां जेल जा सकते हैं. पूरा मामला काकानी हिरण से जुड़ा है. जोधपुर के सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने मामले पर सलमान को 5 अप्रैल 2018 को दोषी ठहराते हुए 5 साल की सजा सुनाई थी.

सलमान को होगी जेल!
सालों पुराने इस मामले पर सुनवाई हुई और सलमान को अगली सुनवाई वाले दिन यानि 28 सितंबर को कोर्ट में पेश होने का सख्त आदेश मिला है. बता दें, इस मामले की शुरुआत फिल्म हम साथ साथ हैं के दौरान हुई थी.salman khan Kakani Deer 1 तब सलमान, तब्बू, सैफ अली खान, नीलम, सोनाली बेंद्रे और दुष्यत सिंह पर काकनी गांव में काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था. इस मामले पर बाकी स्टार्स को तो कोर्ट से राहत मिल गई थी. लेकिन सलमान को मुख्य दोषी ठहराया गया था. हालांकि, कोर्ट की तरफ से सलमान को शर्तों के साथ जमानत दे दी गई थी.

28 सितंबर को होगा फैसला
लेकिन 5 साल की सजा के खिलाफ सलमान खान के अधिवक्ता ने जिला एवं सेशन न्यायालय जोधपुर जिला में अपील दायर की और सीजेएम ग्रामीण कोर्ट द्वारा सलमान खान को आर्म्स एक्ट में बरी करने के खिलाफ राज्य सरकार की ओर से दायर अपील सहित मामलों पर सुनवाई हुई. सरकार की तरफ से लोक अभियोजक लादा राम विश्नोई ने पक्ष रखा तो सलमान की तरफ से वकील हस्तीमल सारस्वत ने अपना पक्ष रखा. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया और सलमान को 28 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया. ऐसे में देखना होगा कि 28 सितंबर को होने वाली सुनवाई में सलमान को क्लीन चिट मिलती है या ये मामला इसी तरह चलता रहेगा.

ये भी पढ़ेंः- ऐश्वर्या के प्यार में पागल सलमान 17वीं मंजिल से कूदने को थे तैयार, इस वजह से हुआ Love Story का अंत