Wednesday, December 8, 2021

दुनिया से छिपे Ajay Devgn के इन ​दो राजों से काजोल ने उठाया पर्दा

Must read

- Advertisement -

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की जोड़ी लोगों के लिये एक मिशाल बन कर बॉलीवुड से उभरी है. उनके फैंस उनकी जोड़ी की काफी प्रशंसा करते हैं. इस समय अजय देवगन अपने फैंस को ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ ‘(Into The Wild With Bear Grylls) सर्वाइवल टेक्निक्स दिखाते नजर आने वाले हैं. पहले ही हम शो के प्रोमो में अजय देवगन का वो रूप देख चुके हैं, जो पहले कभी नहीं दिखा था. तो वहीं, अजय देवगन को इस शो में देखने के लिए उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल बहुत उत्साहित हैं. शो में अजय देवगन के बारे में काजोल बात भी करती दिखेंगी.

काजोल का खुलासा

- Advertisement -

शो में काजोल ने अजय देवगन को बॉर्डरलाइन ओसीडी होने का खुलासा किया है. काजोल ने इस दौरान कहा कि ‘अजय देवगन से जुड़े कुछ ऐसे सीक्रेट्स हैं जिसके बारे में कई लोग नहीं जानते हैं. इसमें से एक ये कि वो एक शानदार कुक हैं. दूसरा ये कि अजय को बॉर्डरलाइन ओसीडी है. उन्हें उंगलियों से कुछ भी छूने में प्रॉब्लम होती है. अजय के हिसाब से उन्हें लगता है कि उनकी उंगलियों से महक नहीं जाती है. इसलिए मैं उन्हें चैलेंज देना चाहूंगी कि उन्हें अधिक महक या बदबू वाली सभी चीजों को हाथ से ही छूना होगा फिर मैं देखती हूं कि वो इस पर खरा उतरते हैं कि नहीं.’

​तो वहीं, अजय देवगन के मित्र रोहित शेट्टी ने भी उनको एक संदेश दिया है. जिसमें उन्होंने बोला कि, ‘ये ठीक नहीं किया बॉस आपने, मेरे को छोड़कर आप बेयर के साथ चले गए…हूंहहह! अब लोगों ने इतना सारा स्टंट करते हुए आपको देखा है इतने सालों से वो भी उस जमाने से जब स्पेशल इफेक्ट्स नहीं था. एक चैलेंज दूं? कोई ऐसी चीज बना दो जिससे आप और बेयर इस आइलैंड से निकल सको. लेकिन हां, फिल्मों की तरह ये भी ब्लॉकबस्टर स्टंट होना चाहिए. ऑल द बेस्ट.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by discovery+ India (@discoveryplusin)

अनिल कपूर ने अजय देवगन को गुड लक बोलते हुए उनकी तारीफ के कसीदे काढ़े और कहा कि वो हमेशा अपना 100% देते रहे हैं. ये एपिसोड 22 अक्टूबर मतलब कि आज ही प्रसारित होने वाला है. बता दें कि अजय देवगन से पहले रजनीकांत और अक्षय कुमार भी इस शो में दिखे हैं.

​मालदीव्स में हुई शूटिंग

सितंबर में ही इस एपिसोड की शूटिंग मालदीव्स में हो चुकी थी. इसकी शूटिंग के लिए अजय देवगन अपनी टीम के साथ और बेटे युग को भी लेकर वहां गए थे. डिस्कवरी प्लस के एक्सक्लूसिव में बेयर ग्रिल्स अजय देवगन से उनकी फैमिली, करियर, जिंदगी और इस शो से मिली सीख पर भी काफी सारी बात करते नजर आएंगे.

अपने एक्पीरिएंस को लेकर अजय देवगन ने कहा था, ‘यह मेरा जंगल में पहला वाइल्ड एक्सपीरियंस है. मेरे पिता एक्शन डायरेक्टर थे और 30 साल के करियर में मैंने भी कई एक्शन किया है. ये एक ऐसा मौका था जब मैंने अपनी सीख और अनुभव को फिर से परखा है. मैं बहुत खुश हूं कि ये मौका मुझे मिला. इससे मुझे अपने कंफर्ट जोन के बाहर निकलने का मौका मिला.’

इसे भी पढ़ें-आर्यन और अनन्या पांडे की व्हाट्सऐप चैट से ड्रग्स केस में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आए कई अहम सबूत

 

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article