Categories
मनोरंजन

अक्षय कुमार की दीवानी हो गई थीं काजोल, फिर ऐसे संभाला था खुद को, सालों बाद करण जौहर ने किया था खुलासा

बॉलीवुड में सितारों की फिल्मों के साथ-साथ उनसे जुड़ी उनकी कहानियों में भी फैंस को काफी दिलचस्पी होती है. समय-समय पर ये बातें जब खुलकर सामने आती हैं, तो स्टार्स फिर से चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं. ऐसे में आज हम बात करेगें एक्ट्रेस काजोल की, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर इस कदर छाप छोड़ी कि आज भी फिल्मी पर्दे पर लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं. काजोल और करण जौहर की दोस्ती आज भी उतनी ही मजबूत है, जितनी पहले हुआ करती थी. इन दोनों की दोस्ती बॉलीवुड के लिए भी बहुत बड़ी मिसाल है. एक बार इंटरव्यू में एक साथ पहुंचे काजोल (Kajol) और करण जौहर (Karan Johar) ने एक-दूसरे से जुड़े कई ऐसे किस्सों का खुलासा किया था, जिससे दर्शक अंजान थे. ऐसे में लॉकडाउन के चलते ये यादें एक बार फिर से ताजा हो रही हैं.

ये भी पढ़ें:- खरी-खोटी सुनाने के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर दिया बयान, अक्षय कुमार की तारीफ में पढ़े कसीदे

कहते हैं कि काजोल की जिंदगी में एक ऐसा भी दौर था जब वो एक्शन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दीवानी हुआ करती थीं. इस बारे में तब खुलासा हुआ था, जब करण जौहर के साथ काजोल कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) के शो में पहुंची थी. करण जौहर ने ही इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मैं काजोल से हिना फिल्म के प्रीमियर पार्टी में मिला था. काजोल को अक्षय पर बड़ा क्रश था और वो उस पार्टी में अक्षय को ढूंढ रही थीं. मैं काजोल का इसमें साथ दे रहा था. हालांकि हमें अक्की मिले नहीं, लेकिन हमारी दोस्ती की शुरुआत हो गई. हम दोनों साउथ मुंबई में रहते थे और इसके बाद हमारी दोस्ती और भी ज्यादा मजबूत हो गई.’

बता दें कि अक्षय के साथ काजोल फिल्म ‘ये दिल्लगी’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में सैफ अली खान भी थे. फिल्म के एक गाने ‘देखो जरा देखो’ में काजोल ने अक्षय कुमार के साथ ही डांस किया था, जो दर्शकों के बीच खासा फेमस भी हुआ था. आगे बात करते हुए कपिल के शो में करण ने कहा था कि काजोल और उनकी पहली मुलाकात थी. उस समय काजोल करीब 15 या फिर 17 साल की थीं. दोनों एक-दूसरे से ‘फिल्मी’ पार्टी में मिले थे. यहां पर काजोल अपनी मां तनुजा के साथ आई थीं. यहां पर करण भी आए हुए थे. उन्होंने बताया कि इस पार्टी में मैं थ्री पीस सूट पहनकर गया था, मुझे लगा था कि फिल्मी पार्टी है तो सजकर जाना चाहिए. तनु आंटी, जो काजोल की मां है. हमारे परिवारिक दोस्त हैं.

उन्होंने कि पापा और मम्मी, तनु आंटी को काफी सालों से ही जानते हैं. इन्होंने हमें (काजोल-करण) पहली बार इस पार्टी के दौरान मिलाया. तनु आंटी ने काजोल से मेरा इंट्रोडक्शन करवाते हुए बोलीं कि ये करण है, यश और हीरो का बेटा और ये काजोल है. इसके बाद काजोल ने मुझे ऊपर से नीचे तक पहले देखा, और उसके बाद जोर-जोर से हंसने लगी. मैनें देखा कि वो मेरे ऊपर ही हंस रही है, लेकिन मैं उस समय कर भी क्या सकता था. इसके बाद तनु आंटी (काजोल की मां तनुजा) ने मुझे डांस करने की सलाह दी. जब मैं डांस करने जा रहा था, उसके बाद भी काजोल मुझे देखकर करीब आधे घंटे तक हंसती रही.

ये भी पढ़ें:- विदेश से लौटी काजोल और बेटी न्यासा को हुआ Coronavirus? ट्वीट के जरिए अजय ने बताई पूरी सच्चाई