Categories
मनोरंजन

‘अजय देवगन की जगह शाहरुख खान से करती शादी’, सवाल पर काजोल ने दिया बड़ा जवाब

काजोल बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक रही है। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी है लेकिन काजोल की सुपरहिट फिल्मे सबसे ज्यादा किंग खान यानी की शाहरुख खान के साथ ही रही है। काजोल और शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) रही है। इस फिल्म में फैन्स ने भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया है। जिसके चलते दोनों के फैन्स तो ये भी चाहते कि रील लाइफ की तरफ दोनों रियल लाइफ में भी साथ हो। हालांकि काजोल ने अजय देवगन से शादी की है। लेकिन शाहरुख खान के साथ शादी करने पर काजोल का क्या सोचना है। क्या वह सच में शाहरुख खान के शादी करती। इस पर अब काजोल ने जवाब दिया है।

दरअसल हाल ही में, काजोल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ एक खेल खेला। जिसमें फैन्स को उनके कुछ भी सवाल पूछने की इजाजत मिली। फैन्स के हर सवाल का काजोल दे रही थी। इस दौरान काजोल से ज्यादातर फैन्स ने शाहरुख खान से जुड़े सवाल पूछे। काजोल के एक फैन ने पूछा कि अगर वो अजय देवगन से नहीं मिली होतीं तो क्या शाहरुख से शादी कर लेतीं? काजोल ने इस सवाल का बेहतरीन जवाब दिया। काजोल ने कहा, ‘क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?’ एक फैन ने काजोल से ये भी पूछा कि वह शाहरुख खान के साथ फिर कब काम करेंगी। इस पर काजोल ने कहा कि यह शाहरुख खान से पूछो।

बता दें कि बॉलीवुड काजोल और शाहरुख ने एक साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘बाजीगर’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’ और ‘दिलवाले’ तक में काम किया है। इन बीच दोनों ने कई सारी फिल्में की। हालांकि अब काजोल अजय देवगन के साथ फिल्म ‘तानाजी: अनसंग वॉरियर’ में नजर आएगी। इस फिल्म काजोल अजय देवगन की पत्नी के किरदार में नजर आएगी। फिल्म ‘ताना जी: अनसंग वॉरियर’ अजय देवगन ने लिए काफी महत्वपूर्ण फिल्म है। ये फिल्म अजय देवगन की 100वी फिल्म है। तो वही फैन्स को भी फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है।

ये भी पढ़ें:-इन अभिनेत्रियों ने शाहरुख खान के साथ की थी अपनी डेब्यू फिल्म, बदल गई थी किस्मत

Leave a Reply

Your email address will not be published.