नेहा-आदित्य की शादी होने के ठीक दो दिन पहले पिता उदित नारायण ने किया बड़ा खुलासा, दिया चौंकाने वाला बयान

इंडियन आइडल का 11वां सीजन अपनी टीआरपी को लेकर जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रहा है. ये शो इन दिनों नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. हालांकि ये शादी कितना सच है और कितना फंसाना ये तो कहना मुश्किल है, लेकिन 14 फरवरी के दिन नेहा ककक्ड़ और आदित्य नारायण शादी के बंधन में जरूर बंधेंगे, ये शो की तरफ से कहा जा रहा है.

हाल ही में शो पर नेहा के पेरेंट्स और आदित्य के पेरेंट्स को एक साथ देखा गया था. इस दौरान नेहा कक्कड़ की मां ने शादी के लिए हां भी कर दिया था. जिसके बाद नेहा ने अपनी मां से ये भी कहा था कि एक बार मुझसे भी पूछ लेती..? नेहा के इस सवाल का जवाब देते हुए उनकी मां ने कहा था कि बस मैनें लड़का पसंद कर लिया है. इसके बाद नेहा की मेंहदी भी दिखाई गई थी. यहां तक कि दोनों का कपल डांस भी खूब पॉपुलर हुआ था. लेकिन अब दोनों की इस शादी को लेकर आदित्य नारायण के पिता यानी बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण का बयान सामने आया है.

उदित नारायण ने अपने बयान में कहा है कि ‘आदित्य उनका इकलौता बेटा है, और हम भी उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. यदि ये सारी खबरें सच साबित होते, तो हम शायद इस दुनिया के सबसे खुशनसीब पेरेंट्स होंते. फिलहाल आदित्य ने ऐसी कोई भी बात हमसे अभी तक नहीं बताई है. मेरे ख्याल से तो ये सारी खबरें सिर्फ इस शो (Indian Idol 11) की टीआरपी बटोरने के लिए किया जा रहा है. इसके साथ ही आगे उन्होंने ये भी कहा कि काश ये सब सच होता. क्योंकि नेहा एक अच्छी लड़की है. यहां तक कि वो हमें काफी पसंद भी करती है, और हम उसे अपने बहू के रूप में स्वीकार करेंगे’.

आपको बता दें कि हाल ही में नेहा और आदित्य की शादी को लेकर भाई टोनी कक्कड़ ने भी एक वीडियो के जरिए कंफर्म किया था. इसके साथ अपने आने वाले सॉन्ग के बारे में भी बताया था. जो 10 फरवरी को रिलीज हो चुका है. इस गाने का नाम है ‘गोवा बीच’ इस गाने में नेहा कक्कड़ के साथ आदित्य नारायण इश्क लड़ाते हउए देखे जा रहे हैं. इसके अलावा गाने में नेहा के भाई टोनी कक्कड़ भी नजर आ रहे हैं. इस गाने की शूटिंग गोवा के बीच में हुई है.

ये भी पढ़ें:- शादी पर उदित नारायण ने तोड़ी चुप्पी, बताई अंदर की बात
ये भी पढ़ें:-
 फरवरी में नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी पर भाई टोनी कक्कड़ ने लगाई मुहर, बताया इस दिन होगी शादी, देखें वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles