Wednesday, December 8, 2021

Lockdown में खेती कर रही हैं जूही चावला, फोटो शेयर कर बोलीं- अभी देखते हैं क्या होता

Must read

- Advertisement -

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में देशवासियों से अपील की गई है कि वे अपने घरों में रहें और इस आदेश का पालन करें जिसका पालन आम आदमी से लेकर सेलेब्स भी कर रहे हैं। इस दौरान अपनी बोरियत मिटाने के लिए कई सेलेब्स गिटार सीख रहे हैं तो कोई पेंटिंग करते नजर आ रहा हैं। वहीं कई ऐसे सितारें हैं जो घर का काम करते नजर आ रहे हैं और खाना भी बना रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला खेती करती नजर आ रही हैं। जानकर हैरानी होगी लेकिन ये सच है। दरअसल जूही चावला इस वक्त अपने फार्महाउस में हैं और वहां वह खेत में सब्जी उगा रही हैं।

- Advertisement -

यह भी पढ़े- तीन बार शादी कर चुके हैं शाहरुख खान, गौरी के लिए 5 साल तक बने रहे थें हिंदू

जूही चावला ने इंस्टाग्राम पपर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह खेतों में सब्जी उगा रही हैं। जूही ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये देखो, मेरा नया काम। मेथी, कोठमीर और टमाटर उगा रही हूं। अभी देखते हैं क्या होता है।’ जूही की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और उनके फैंस उन तस्वीरों को पसंद भी कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B-3q8IjJoM5/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड की अदाकार जूही चावला अब फिल्मों से थोड़ा दूर ही रहती हैं। हालांकि इसके बावजूद वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि आखिर उन्होंने शादी चोरी चुपके क्यों की थी जिसको लेकर एक बार फिर वह चर्चा का विषय बन गई थी। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने अपने करियर को लेकर ये शादी चोरी चुपके से की थी।

एक इंटरव्यू में जूही ने कहा था, ‘जब जय मेहता (जूही के पति) से मेरी मुलाकात हुई थी तब मैं अपना करियर बना रही थी। ऐसे में मुझे अपना करियर और जय मेहता का साथ भी चाहिए था। मुझे अपने करियर को लेकर चिंता थी। मैं अपने करियर को जारी रखना चाहती थी।’ जूही चावला 90s की सुपरहिट हीरोइनों में से एक रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं।

यह भी पढ़े- अपने कामयाबी के मुकाम को ठीक से जी भी नहीं पाई थीं ये अभिनेत्रियां, कम उम्र में ही दुनिया से कह दिया था अलविदा

 

- Advertisement -

More articles

Latest article