Tuesday, January 31, 2023

चोट से ठीक होकर अपने होम टाउन पहुंचे Jubin Nautiyal, मां के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

इसके बाद वह हॉस्पिटल में थे जहां उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया तो वही सिंगर हॉस्पिटल के डिस्चार्ज हो चुके हैं और अपने होम टाउन पहुंचे हैं, जुबिन ने होम टाउन पर पहुंच कर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है।

Must read

- Advertisement -

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का कुछ समय पहले ही एक्सीडेंट हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उनको कोहली और पसलियों में चोट लगी थी और सिर में भी मामूली चोट आई थी। इसके बाद वह हॉस्पिटल में थे जहां उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया तो वही सिंगर हॉस्पिटल के डिस्चार्ज हो चुके हैं और अपने होम टाउन पहुंचे हैं, जुबिन ने होम टाउन पर पहुंच कर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है।

जुबिन का कैप्शन

- Advertisement -

जुबीन ने अपनी फोटो ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर की। यह फोटो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद की है। अब उन्होने अपनी तस्वीर शेयर कर दी है जिसमें वह अपनी मां की गोद में सिर रखे हुए हैं उनके कोहनी पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। मां के साथ अपनी प्यारी सी फोटो को शेयर करके उन्होंने कैप्शन में लिखा

“ एन अर्ली डोज ऑफ विटामिन मॉम.” फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

लोगों को उनकी यह फोटो बहुत अच्छी लग रही है। इसके पहले अस्पताल के बिस्तर से जुबिन ने एक और फोटो शेयर की थी और लोगों को अपना हेल्थ अपडेट दिया था। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था “आप सभी के ब्लेसिंग्स के लिए थैंक्यू, भगवान की निगाह मुझ पर थी और उन्होंने मुझे उस घातक एक्सीडेंट में बचा लिया। मुझे डिस्चार्ज कर दिया गया है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और वॉर्म प्रेयर्स के लिए थैंक्यू।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

बॉलीवुड को दिए हिट गाने

जुबिन ने बहुत सारे हिट गाने बॉलीवुड को दिए हैं, जिनमें तुझे कितना चाहने लगे हम, तुम ही आना, बेवफा तेरा मासूम Jubin Nautiyalचेहरा, गजब का है दिन, लुट गए ,हमनवा मेरे जैसे कई सारे पॉपुलर हिट गाने मौजूद हैं। आज बॉलीवुड के वह जाने-माने गायक हैं।

इसे भी पढ़े-Jubin Nautiyal ने अस्पताल के बेड से शेयर की तस्वीर, देखें अब कैसी है सिंगर की हालत

- Advertisement -

More articles

Latest article