जिया खान से साजिद ने कहा था- टॉप और… उतारो, छोटी बहन ने किया सनसनीखेज खुलासा

jiya khan sister karisma allegations sajid khan

बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया जितनी बाहर से हसीन और रंगीन नजर आती है उतनी ही काले होते है इसके अंदर के छुपे राज. जिनमें से कुछ राज दुनिया के सामने आ जाते हैं तो कुछ राज हमेशा के लिए दफन होकर रह जाते हैं. वैसे तो कई बड़ी हस्तियों पर शोषण के आरोप लगते आए हैं लेकिन हाल ही में बीबीसी (BBC) ने जिया खान (Jiah khan) के ऊपर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है. जिस वजह से दिवंगत जिया खान एक बार फिर सुर्खियों में है. जिया ने महज 25 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया था और इनकी मौत को करीब सात साल बीत चुके हैं. मगर जिया की मौत की असली गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. हाल ही बनी डॉक्यूमेंट्री का दूसरा पार्ट सामने आया है जिसमें साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर जो खुलासा हुआ है उससे सनसनी मच गई है. ये खुलासा जिया की छोटी बहन करिश्मा ने किया है.

साजिद ने कहा- टॉप,ब्रा उतारो
हाल ही में बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री ‘डेथ इन बॉलीवुड’ का दूसरा एपिसोड सामने आया. जिसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है. वायरल हो रहे क्लिप में जिया की छोटी बहन करिश्मा ने साजिद खान पर सनसनीखेज खुलासा किया है. करिश्मा को कहते सुना जा रहा है कि, ‘रिहर्सल चल रही थी, वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसने (साजिद खान) उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा. उसे समझ नहीं आया कि क्या करे, उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है. वह घर आ गई और खूब रोई थी.’ ये भी पढ़ेंः- महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का खुला राज! रांची के एक ही होटल में बुक था कमरा

मुझे बदनाम करेंगे
जिया की बहन करिश्मा आगे कहती हैं कि, “उसने कहा- ‘अगर मैं फिल्म छोड़ दूंगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और मुझे बदनाम करेंगे. लेकिन अगर फिल्म करती हूं तो मेरा शारीरिक शोषण होगा. यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है.’ इसलिए उसने वह फिल्म की.”

सेक्स चाहती है
इस दौरान जिया की छोटी बहन करिश्मा ने अपनी आपबीती भी सुनाई और बताया कि किस तरह महज 16 साल की उम्र में साजिद ने कहा था कि मैं सेक्स चाहती हूं. बतौर करिश्मा, “मुझे याद है मैं बड़ी बहन जिया के साथ साजिद खान के घर गई थी. उस वक्त मैं शायद 16 साल की थी. मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना था और किचन टेबल पर बैठी थी. तब साजिद ने मुझे घूरते हुए कहा- ‘वह सेक्स चाहती है.’ मेरी बहन जिया तुरंत मेरे बचाव में उतरी और बोली-‘नहीं, तुम क्या बात कर रहे हो.’ इस पर उसने कहा- ‘देखो, वह किस तरह से बैठी है.’ मेरी बहन जिया ने कहा-‘नहीं, वह मासूम है, छोटी है, वह नहीं जानती कि वह क्या चाहती है.’ इसके बाद हम दोनों वहां से तुरंत चले गए.

आपको बता दें, साजिद खान पहले भी विवादों से घिर चुके हैं. साल 2018 में जब #MeToo मूवमेंट चला था. तब भी कई अभिनेत्रियों ने साजिद खान के ऊपर इस तरह के आरोप लगाए थे. साजिद खान की सच्चाई सामने आने के बाद और जानी-मानी अभिनेत्रियों के आरोप सुनने के बाद साजिद को हाउसफुल फ्रेंचाइजी से हटा दिया गया था. लेकिन साजिद पर लगने वाले आरोपों का सिलसिला अब तक खत्म नहीं हुआ है और जिया खान की बहन के खुलासे से हर कोई दंग है.

ये भी पढ़ेंः- बेटी की मौत पर जिया खान की मां ने तोड़ी चुप्पी, महेश भट्ट ने कहा था चुप हो जाओ, तुम्हें भी सुला दूंगा