जया बच्चन का ‘थाली’ वाला बयान सुन भड़की कंगना रनौत, कहा- हीरो के साथ सोने के बाद मिलता था…

40
kangana ranaut

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला ड्रग्स एंगल तक पहुंच गया है। जिसके बाद से ही बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर सवाल खड़े हो रहे है। जिसकी गूंज संसद में भी सुनाई दी। संसद में बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर जांच की बात कही। रवि किशन के इस बयान पर एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वहीं, अब जया बच्चन के इस बयान के बाद पूरा बॉलीवुड दो पक्षों में बट गया है। जिसमें एक जया बच्चन का सपोर्ट कर रहा है और दूसरा जया बच्चन का विरोध कर रहा है। वहीं, अब कंगना रनौत ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल जया बच्चन ने संसद में कहा था ‘कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की इमेज नहीं खराब कर सकते हैं। मैं लोकसभा के हमारे एक सदस्य के कल दिए बयान के लिए शर्मिंदा हूं। वह फिल्म इंडस्ट्री से आते हैं और इसी के खिलाफ बोल रहे थे। यह शर्मनाक है। कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ जया बच्चन के थाली वाले कमेंट पर अब कंगना रनौत ने निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।’

बता दें कि संसद के मॉनसून सत्र में सोमवार को रवि किशन ने कहा था कि, ‘ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है। कई लोगों को पकड़ा गया है। NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर, सजा देने और पड़ोसी देशों की साजिश के अंत के लिए मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।’ रवि किशन के इसी बयान के बाद सारा बवाल शुरू हुआ। सोमवार के दिन जया बच्चन ने रवि किशन के बयान पर पलटवार करते हुए फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने का आरोप लगाया। जिसके बाद अब एक-एक करके तमाम सेलेब्स इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

ये भी पढ़ें:-अपने ही फैन को दिल दे बैठी बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम से ऐसे शुरू हुई लवस्टोरी