बच्चन परिवार की बहू (Aishwarya Rai) ने जब अपने ससुर अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ काम किया तो उन्हें इस बात का तनिक भी पता नहीं था कि वह उनके घर की बहू बनने वाली है, लेकिन नियति में जो लिखा था वही हुआ .अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने शादी कर ली और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या बन गईं. बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय भी कई फिल्मों में इंटिमेट सीन देकर लोगों के दिलों में खलबली मचा चुकी हैं.

लेकिन यह बात बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) की पत्नी ऐश्वर्या राय का इंटिमेट सीन देखकर एक बार उनकी सास और अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) बहुत नाराज हो गई थीं. ऐश्वर्या ने कभी 14 साल बड़े तो कभी 9 साल छोटे एक्टर के साथ काफी बोल्ड सीन दिए हैं, तो आज आइए जानते हैं कि किन किन एक्टर्स के साथ ऐश ने किसिंग सीन और बोल्ड सीन दिये है और फिर उसके बाद उनके ससुराल वालों का इस पर क्या रिएक्शन आया.

मिस वर्ल्ड भी रह चुकी हैं ऐश

 

साल 1994 में ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए ऐश्वर्या राय जानी जाती थी और उन्होंने इसके बल पर ही काफी नाम कमाया, लेकिन कुछ फिल्मों में उन्हें इंटिमेट सीन देने पड़े और जो आज तक लोग याद करते हैं.

मोहनलाल के साथ दिये इंटीमेट सीन

Aishwarya-Rai-Bachchan

साल 1997 में ऐश्वर्या ने एक तमिल फिल्म इरुवर में दिखाई दी, जिसमें ऐश्वर्या ने मोहनलाल के साथ काफी सारे इंटीमेट सीन दिए थे. ऐश्वर्या की ये गदर फिल्म थी. उस वक्त वह केवल 37 साल के थे और उनके सह कलाकार 28 साल के थे इस फिल्म में उन्होंने कई सारे रोमांटिक सीन भी दिए थे.

शब्द में दिये बोल्ड सीन

aishwarya rai and sanjay dutt

साल 2005 में इसके बाद लीना यादव की फिल्म आई शब्द. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और संजय दत्त ने एक साथ काफी सारे बोल्ड सीन दिए थे . संजय संग ऐश का बेडरूम सीन सॉन्ग ‘लो शुरू अब चाहतों का सिलसिला’ में बोल्डनेस की हर हद पार कर दिया था. संजय के साथ उनका यह सीन काफी चर्चा में रहा था.

9 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन

aishwarya rai and ranbir kapoor

साल 2016 में करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या ने खुद से 9 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन देने को मजबूर हो गईं थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर संग इंटिमेट सीन देने के बाद जया बहुत ज्यादा नाराज हो गई थी .अमिताभ और जया अपने घर पर ही रखे गए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल भी नहीं हुए थे. फिल्म के किसिंग सीन पर सबसे ज्यादा नाराज जया को थी.

धूम 2 में किया लिप लॉक

aishwarya rai and hrithik

रितिक रोशन के साथ ऐश्वर्या राय ने फिल्म धूम 2 में लिप लॉक किसिंग सीन दिया . 2006 में आई इस फिल्म में ऐश्वर्या का पहला ऑनस्क्रीन किसिंग सीन था . बाद में उन्हें इसकी वजह से काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी .

न्यूजीलैंड एक्टर के साथ भी दिये इंटीमेट सीन

Aishwarya Ray Kissing Scene

केवल इतना ही नहीं साल 2004 में गुरुवार चड्डा की आई फिल्म ‘ब्राइड एंड प्रेज्यूडिस’ में ऐश्वर्या राय ने न्यूजीलैंड एक्टर मार्टिन हैंडरसन संग बहुत से इंटीमेट सीन दिए थे. 1 साल छोटे एक्टर के साथ का यह सीन काफी चर्चा में रहा था.

इसे भी पढ़ें-सपा सांसद और सज्जाद नोमानी के बिगड़े बोल, तालिबान का किया समर्थन, इन धाराओं में मामला दर्ज