रवि किशन के सपोर्ट में उतरे भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे, जया बच्चन की लगाई क्लास

260
ravi (1)

एक्टर सुशांस सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल जैसे ही सामने आया। तो बॉलीवुड में हंगामा मच गया। बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स का नाम सामने आए है। जिसका गूंज संसद में भी सुनाई दी। बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन का मुद्दा उठाया। उन्होंने सरकार से इस केस में जांच करवाने की मांग की। जिसके बाद अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। रवि किशन के बयान के बाद समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते है उसे में छेद करते है। जया बच्चन के इस बयान पर बॉलीवुड दो गुटो में बंट गया है लेकिन इस बवाल पर भोजपुरी स्टार्स ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

जया बच्चन का बयान सामने आने के बाद तमाम भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस ने रवि किशन का खुलकर सपोर्ट किया है और जया बच्चन को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। इस लिस्ट में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) भी शामिल है। निरहुआ ने रवि किशन ने समर्थन में एक ट्वीट किया। इस दौरान उन्होंने जया बच्चन का नाम नहीं लिखा। लेकिन बिना नाम लिखे ही उन्होंने जया बच्चा पर करारा वार किया है। निरहुआ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘गोरखपुर के माननीय सांसद बड़े भैया रवि किशन जी ने कुछ गलत नहीं बोला, कुछ लोगों को इतनी मिर्ची क्यों लग रही है?’ निरहुआ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं, निरहुआ के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी रवि किशन के सपोर्ट में एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने कहा, ‘जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं कर रहे… उस थाली को साफ रखना चाहते हैं ताकि आने वाली पीढ़ी भी स्वच्छ थाली में खा सके।’ आम्रपाली दुबे का ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे है।

बता दें कि जया बच्चन का सपोर्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री में जुड़े कई सेलेब्स ने किया है। अनुराग कश्यप, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, हेमा मालिनी जैसे सितारे जया बच्चन का समर्थन कर रहे हैं लेकिन कंगना रनौत लगातार जया बच्चन का विरोध कर रही है। वह लगातार ट्विटर के जरिए जया बच्चन पर निशाना साध रही है।

ये भी पढ़ें:-जया बच्चन के समर्थन में उतरीं काम्या पंजाबी, यूजर्स को नहीं आई रास, लगाई लताड़