लाख मनाने पर नहीं माने थे अमिताभ बच्चन, गुस्से में जया ने रेखा को मारा था थप्पड़

418
jaya bachchan slaps rekha

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 78 साल के हो गए हैं. अमिताभ बच्चन का जन्म उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुआ था. अमिताभ आज भी पहले की तरह ही फिल्मों में काम कर रहे हैं. एक जमाना था जब अमिताभ की फिल्मों से ज्यादा उनके इश्क के चर्चे हर किसी की जुबां पर रहते थे. बी-टाउन में अमिताभ-रेखा के इश्क की खूशबू इस कदर फैली है कि आज भी इसकी सुगबुगाहट होती रहती है. यूं तो इनकी लव-स्टोरी से जुड़ी कई सारे किस्से हैं. लेकिन हम आपको उस वक्त की बात बताएंगे जब अमिताभ-रेखा एक दूसरे के प्यार में पागल थे और जया बच्चन ने सेट पर जाकर गुस्से में रेखा को थप्पड़ मार दिया था.

ये भी पढ़ेंः- जब 13 साल छोटे एक्टर के साथ रेखा ने दिए थे ऐसे सीन, ओमपुरी के साथ की थी सारी हदें पार

अमिताभ-रेखा का प्यार
अमिताभ बच्चन जिस वक्त रेखा के प्यार में पड़े तब उनकी शादी जया बच्चन से हो चुकी थीं और इस कारण चर्चे ज्यादा थे. रेखा ने तो कई मौकों पर इशारों-इशारों में अपने प्यार का इजहार किया मगर बिग-बी ने इस मसले पर हमेशा चुप्पी साधी रही और इस मामले को पत्नी जया ने भी बहुत अच्छे से हैंडल किया.jaya bachchan rekha amitabh लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब पानी सिर से ऊपर चला गया और जया बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एक फिल्म के सेट पर जया खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई और गुस्से में रेखा को थप्पड़ जड़ दिया था. जया के इस कदम से हर कोई हैरान रह गया था.

नहीं चाहती थीं रेखा करें काम
बताया जाता है कि ये किस्सा फिल्म ‘राम बलराम’ के समय का है. इस फिल्म में प्रोड्यूसर टीटो टोनी अमिताभ बच्चन और रेखा को मुख्य किरदार में रखना चाहते थे. क्योंकि दोनों की जोड़ी सुपरहिट थी. मगर जया ने किसी तरह प्रोड्यूसर को मना लिया और रेखा की जगह जीनत अमान को कास्ट कर लिया गया.amitabh bachchan rekha इस बारे में रेखा को पता चला तो उन्हें काफी बुरा लगा क्योंकि वह किसी भी हाल में ये फिल्म करना चाहती थीं. इसके लिए रेखा ने प्रोड्यूसर को मना भी लिया था और फ्री में काम करने को तैयार हो गई थीं.jaya bachchan rekha इस तरह फिल्म में रेखा की वापसी हुई जो जया को बिल्कुल पसंद नहीं आई. क्योंकि जया कई बार अमिताभ को समझा चुकी थीं मगर अमिताभ

जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी
एक तरफ जहां रेखा और अमिताभ के इश्क के चर्चे हर जगह थे तो दूसरी तरफ जया ने एक इंटरव्यू में दोनों के रिश्तों पर जवाब दिया था कि,amitabh bachchan jaya अगर यह सच होता तो वह (अमिताभ) मेरे पास नहीं होते.

ये भी पढ़ेंः- बिना कपड़ों के तालाब से बाहर आईं थीं रेखा, बी-ग्रेड फिल्म में न्यूड सीन पर मचा था हंगामा