जया बच्चन ने भरी महफिल में करिश्मा कपूर को अपनी बहू कहकर किया था बड़ा ऐलान, अब वायरल हो रहा Video

0
147
Karishma kapoor and jaya

Karishma Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। करिश्मा कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन करिश्मा की प्रोफेशनल लाइफ भले ही शानदार रही हो लेकिन पर्सनल लाइफ कुछ खास नहीं रही है। करिश्मा कपूर की शादी हुई है और उनका तलाक भी हो चुका है। एक समय ऐसा था की करिश्मा कपूर बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थी। इतना ही नहीं एक बार जया बच्चन ने खुद इस बात का ऐलान किया था जया बच्चन ने भरी महफिल में इस बात का ऐलान करते हुए कहा था कि करिश्मा कपूर हमारी बहू बनने वाली हैं।

जया बच्चन ने किया था बड़ा ऐलान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी बी टाउन की सबसे चर्चित लव स्टोरी मानी जाती थी। ‌ अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई तक हो चुकी थी।‌ भरी महफिल में एक बार जया बच्चन ने करिश्मा कपूर को अपनी होने वाली बहू का ऐलान कर दिया था। जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो 2002 का है। जया बच्चन ने अपने पूरे परिवार का स्वागत करते हुए कहा, ‘मैं बच्चन और नंदा परिवार के साथ हमारे फैमिली ग्रुप में एक और परिवार का स्वागत करती हूं और वह है कपूर रणबीर और बबीता कपूर और होने वाली मेरी बहू करिश्मा कपूर।’ उन्होंने कहा ,’यह अभिषेक का उनके पिता के 60 वें जन्मदिन पर माता-पिता को सबसे शानदार तोहफा है।’

2003 में होने वाली थी शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी 2003 में होने वाली थी। करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी को लेकर फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसी बीच इन दोनों के टूटे हुए रिश्ते ने सभी को झटका दे दिया था। अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर ने करीब 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया है और सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय के साथ हो गया और आज या दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

Read More:Amitabh Bachchan हो चुके हैं बुड्ढे Jaya Bachchan ने कहा, मेरी सहेलियों के आने पर कर देते है ऐसी हरकतें