डिनर पर Rekha को Jaya Bachchan ने किया इन्वाइट, उसके बाद अलग हो गईं एक्ट्रेस और बिग बी की राहें

जब अमिताभ एक फिल्म की शूटिंग के चक्कर में बाहर गए हुए थे तब जया ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद यह दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

0
217
Jaya Bachchan

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ना केवल अपनी एक्टिंग बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं। खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन का अपने समय में बड़ी अभिनेत्री रेखा के साथ अफेयर था। बिग बी और रेखा के अफेयर के चर्चे आज भी सुनाई देते हैं। ऐसा ही किस्सा आज हम आपको बताने वाले हैं जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। खबरों के अनुसार अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबर जया बच्चन को लग गई थी। जिसके बाद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने ऐसा कुछ किया जिसको जानकर आप हैरान हो जाएंगे खबरों के अनुसार जब अमिताभ एक फिल्म की शूटिंग के चक्कर में बाहर गए हुए थे तब जया ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद यह दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

जया का कारनामा

सही मौका पाकर जया ने रेखा को अपने घर डिनर पर बुलाया गया। जया की ओर से मिले इन्विटेशन को देखकर एक बार तो रेखा परेशान नहीं लेकिन उनको लगा कि जहां उन्हें अपने घर पर बुलाकर खरी\डिनर पर Rekha को Jaya Bachchan ने किया इन्वाइट, उसके बाद अलग हो गईं एक्ट्रेस और बिग बी की राहेंखोटी सुनाएंगे, लेकिन मीडिया के अनुसार रेखा डरते डरते जया के घर पहुंची और यहां पर उनको काफी आश्चर्य हुआ।

जया ने देखा कि इतनी प्यार से बात की कि जैसे कुछ हुआ ही नहीं है रेखा और जया ने एक साथ डिनरडिनर पर Rekha को Jaya Bachchan ने किया इन्वाइट, उसके बाद अलग हो गईं एक्ट्रेस और बिग बी की राहें किया इस दौरान दोनों के बीच में बातचीत भी हुई। फिलहाल इसके कुछ देर बाद ही कहानी में बड़ा ट्विस्ट आया।

खबरों के अनुसार जया डिनर के बाद रेखा को बाहर तक छोड़ने के लिए पहुंची और यही नहीं उन्होंनेडिनर पर Rekha को Jaya Bachchan ने किया इन्वाइट, उसके बाद अलग हो गईं एक्ट्रेस और बिग बी की राहें यहां पर कुछ ऐसा बोला जिसकी उन्हें देखा वह कमी नहीं थी रेखा ने जैसे बात करते हुए कहा चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोडूंगी। बस इस बारे में सुनकर देखा यह समझ गई थी कि अब उनकेडिनर पर Rekha को Jaya Bachchan ने किया इन्वाइट, उसके बाद अलग हो गईं एक्ट्रेस और बिग बी की राहें और अमिताभ के अलग होने का समय आ गया है यह कहते हुए इस घटना के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Read More-Deepika Padukone की गोद में नजर आए Ranveer Singh, अलग अंदाज में जाहिर किया प्यार