Categories
मनोरंजन

रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने किया कुछ ऐसा, जिसके बाद बेसुध हो गई थी एक्ट्रेस, आज तक नहीं भूल पाईं वो दिन

मुंबई(Mumbai)। अपने समय की दिग्गज अदाकारा रहीं रेखा (Rekha) 67 साल की हो गईं हैं। उन्होंने कल यानि 10 अक्टूबर को अपना 67वां जन्मदिन मनाया. रेखा का जन्म 1954 को चेन्नई(Chennai) में हुआ था। उम्र का इतना पड़ाव पार करने बाद भी आज भी रेखा खूबसूरती के मामले में आज की एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं. अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से आज भी लोगो को अपना दीवाना बनाया हुआ है. जैसा कि सब जानते हैं कि रेखा ने बहुत छोटी उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था. परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने की वजह से परिवार की जिम्मेदारी रेखा के ऊपर आ गई थी.

रेखा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। महज 4 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म ‘इंती गुट्टू’ में काम किया था। वहीं उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘अनजाना सफर’ थी। इसके अलावा उन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया. वहीं फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं. अमिताभ बच्चन(amitabh bachchan) के साथ उनके अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी. वहीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) से शादी

जया ने जब रेखा को डिनर पर बुलाकर उनसे कह दी थी ऐसी बात , जिसे सुन अमिताभ की  जिंदगी से हो गयी रेखा हमेशा के लिए दूर - EmpoweringLive.comकरने के कुछ साल बाद तक भी रेखा-अमिताभ की मोहब्बत के किस्से बी-टाउन के गलियारों में गूंजने लगे थे। लेकिन लाइफ और अफेयर्स में कई उतार-चढ़ाव देखने बाद भी रेखा आज अकेली ही जिंदगी बिता रही हैं. वहीं अपने पति अमिताभ के रेखा संग रिश्ते को लेकर जया बच्चन(jaya bachchan) भी अंजान नहीं थी. वो रेखा को नापसंद करने लगी थी.

Jaya Bachchan on Big B-Rekha | When Jaya Bachchan reacted to Amitabh-Rekha's  link-up: Life would have been hell had I taken it seriously

बता दें कि जया बच्चन ने कभी भी रेखा-अमिताभ के अफेयर की अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब उनके सब्र का बांध टूटा और उन्हें एक सख्त कदम उठाना पड़ा।

कहा जाता है कि 1976 में आई फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ और रेखा करीब आए थे। रेखा और अमिताभ के अफेयर के किस्से बी-टाउन की सुर्खियों बने। हालांकि, दोनों के प्यार के चर्चे जब जया तक पहुंचे तो उन्होंने

Did you know Rekha praised Jaya Bachchan for being dignified, called her  'didi' [Throwback video] - IBTimes Indiaएक दिन रेखा को डिनर पर बुलाया, जिसने सबकुछ बदल कर रख दिया। उस दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे आज तक रेखा नहीं भूल पाई हैं.

कहा जाता है एक दिन जब अमिताभ शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर गए थे तो मौका देखकर जया ने रेखा को डिनर पर बुलाया। जया ने रेखा को फोन किया। हालांकि, जया का फोन रिसीव करते समय रेखा सोच रही थीं कि कहीं वो उन पर

रेखा ने अमिताभ बच्चन की बीवी संग रिश्ते पर कहा था-जया बच्चन नहीं हैं बेचारी  और इनसिक्योर - Jansattaनाराज न हों या कुछ भला-बुरा न कहें। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। जया ने बेहद सादगी से रेखा को डिनर करने के लिए घर बुलाया।

जया का इनवीटेशन मिलने के बाद रेखा ने सोचा कि ऐसा न हो कि जया उन्हें घर बुलाकर बेइज्जत करें। ये सब सोचते हुए रेखा जया के घर डरते-डरते डिनर पर पहुंचीं। जया ने रेखा का स्वागत किया। उनसे ढेर सारी बातें की। लेकिन अमिताभ का जिक्र इस बीच कहीं नहीं हुआ।

Jaya Bachchan and Rekha call it a truce?

जब रेखा लौटने लगीं तो जया उन्हें बाहर तक छोड़ने भी आईं। यही वो पल था जब सबकुछ बदल गया। जया ने दरवाजे पर रेखा को कहा, ‘चाहे कुछ भी हो जाए पर मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी’। जया की ये बात सुनकर रेखा सन्न रह गई थीं।

जया और रेखा के साथ डिनर करने की खबर अगले दिन मीडिया की सुर्खियां बना। हालांकि, इस दौरान न तो जया और न ही रेखा ने कुछ कहा। अमिताभ को भी इस बारे में पता चल गया था। इसके बाद उन्होंने रेखा से दूरी बना ली थी। क्योंकि उन्हें पता चल गया था कि जया, उनके और रेखा के बारे में जान गई है।

During my love scene with Amitabh, tears poured down Jaya's face: Rekha

यासिर उस्मान(yasir usmaan) की किताब ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ के मुताबिक, ‘दो अनजाने’ की शूटिंग के दौरान रेखा सेट पर टाइम से नहीं आती थीं। कई बार वो शूटिंग में सीरियस नहीं रहती थीं। ये सब देखकर अमिताभ बच्चन ने एक बार रेखा को सलाह दी कि आप समय पर आएं और सीरियसली फिल्म करें।

Amitabh-Rekha's untold love story: 10 lesser-known things about their  relationship - Movies News

बस, अमिताभ की ये बात रेखा को इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने सेट पर न सिर्फ टाइम से आना शुरू किया, बल्कि शूटिंग को सीरियसली लेने लगी. इसी के बाद रेखा, अमिताभ की तरफ अट्रैक्ट होने लगी।

Jaya Bachchan Reaction On Rekha Wearing Sindoor Mangalsutra And Talk With  Amitabh Bachchan | जया बच्चन ने रेखा को कहा था- कभी नहीं छोड़ूंगी अपने पति  को, तो रेखा का जवाब- मिसेज

इसे भी पढ़ें-पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन के चश्मदीद ने बयां की घटना की पूरी कहानी, बताया बदमाशो ने कैसे दिया वारदात को अंजाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *