Friday, December 3, 2021

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर जावेद अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, फैंस को बताई सारी सच्चाई

Must read

- Advertisement -

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया है। जिसकी गूंज संसद में भी सुनाई दी गई। ड्रग्स विवाद की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई। एक पक्ष का मानना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स ड्रग्स का खुलकर सेवन करते है। एक्ट्रेस कंगना रनौत का मानना है कि बॉलीवुड से जुड़े 99 फीसदी लोग ड्रग्स की चपेट में है। तो वहीं, दूसरे पक्ष का कहना है कि बॉलीवुड के बदनाम करने की साजिश हो रही है। जिसमे जया बच्चन के साथ कई दिग्गज एक्ट्रेस और एक्टर शामिल है लेकिन अब इस पूरे मामले पर जावेद अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

- Advertisement -

दरअसल ड्रग्स मामले के बाद से ही बॉलीवुड पर कई तरह के सवाल उठने लगे है। जहां अब तक फैंस के बीच बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्मों की बात होती थी। तो वहीं, अब हर कोई सवाल कर रहा है कि क्या ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में धंस गया बॉलीवुड? और अब इसी अहम सवाल पर जावेद अख्तर ने जवाब दिया। जावेद अख्तर ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि ड्रग्स एक बहुत बड़ी समस्या है लेकिन उनकी नजरों में ये समस्या एक सामाजिक बुराई है जो हर फिल्ड में देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा, ‘मैंने सुना है कि आज के नौजवान ड्रग्स का सेवन करते है लेकिन वो सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लोग ही नहीं है। ये एक सामाजिक बुराई है। जो अब हर जगह देखने को मिल रही है। मैंने खुद कभी ड्रग्स नहीं देखा। मुझे पता ही नहीं कि यह क्या वैध है और क्या अवैध।’

इतना ही नही, इस दौरान जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म पर भी खुलकर अपनी राय रखी। उन्होने अपने बयान में कहा कि नेपोटिज्म और विरासत में अतंर नहीं पता है। उनका कहना है कि, ‘बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं हो सकता। जो भी फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदता है उसका वोट उस कलाकार के लिए होता है और वैसे ही विरासत को आप नेपोटिज्म का नाम नहीं दे सकते। बता दें कि इससे पहले भी जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म पर बयान दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर वह अपने बेटे के लिए कुछ करना चाहते है तो इसमें क्या गलत है। हर पिता अपने बेटे के लिए कुछ करना चाहता है। जिसके बाद जावेद अख्तर और फरहान अख्तर को जमकर ट्रोल किया गया था।

ये भी पढ़ें:-ड्रग्स पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, अब टीवी स्टार्स को लेकर किया खुलासा, कहा- Drug लेते खुद देखा

- Advertisement -

More articles

Latest article