javed akhtar

बॉलीवुड के फेमस लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है जोकि बॉलीवुड की पन्गा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ है। जावेद ने आरोप लगाया है कि कंगना ने पासपोर्ट के नवीनीकरण के लिए कोर्ट से कुछ तथ्यों को छिपाया है और कोर्ट को गुमराह किया है। जावेद अख्तर ने कोर्ट से हस्तक्षेप करने का अनुरोध करते हुए कहा कि हाईकोर्ट ने उनसे पूछा था कि क्या उनके खिलाफ कोई आपराधिक केस है तो उन्होंने मना कर दिया। लेकिन उन्होंने ये बताया कि उनके खिलाफ केवल दो ही मामले दर्ज हुए है। मगर उन्होंने कोर्ट में ये नहीं बताया कि मैंने भी कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला फाइल किया है जोकि मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेंडिंग पड़ा है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत ( Kangna Ranaut) ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर को लेकर गलत टिप्पणी की थी। इसी के बाद जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला फाइल किया था। फिर 1 मार्च को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट भी जारी किया गया था। जिसके बाद 25 मार्च को कंगना को जमानत मिल गई मामला अभी भी कोर्ट में पेंडिंग पड़ा है।

आपको बता दें कि इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए बुडापोस्ट में बिजी हैं। बीते 28 जून को कंगना ने अपने पासपोर्ट नवीनीकरण की सुनवाई के दौरान कहा था कि उनके अगेंस्ट कोई भी आपराधिक मामला पेंडिंग नहीं है। जिसके चलते उनका पासपोर्ट रिन्यू न हो पाया जिसके कारण कंगना देर से शूटिंग के लिए पहुंची जबकि फिल्म के क्रू मेंबर पहले ही पहुंच चुके थे। लेकिन अब जो जावेद अख्तर ने याचिका दायर कि है उसके चलते कंगना की मुसीबत और बढ़ सकती है।

आपको बता दें रजनीश रैजी घई के डायरेक्शन में बन रही ‘धाकड़’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज कर दी जाएगी। इसके साथ ही कंगना रनौत ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ फिल्म में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करेंगी।

इसे भी पढ़ें:- इस रैपर ने पानी में उड़ाए 74 लाख रुपए, एक्शन लेते हुए ट्विटर और इंस्टाग्राम ने किया सस्पेंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here