Monday, January 18, 2021
Home मनोरंजन अली गोनी के बाद कविता कौशिक और जैस्मीन भसीन हुए बिग बॉस...

अली गोनी के बाद कविता कौशिक और जैस्मीन भसीन हुए बिग बॉस से बाहर!

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले नजदीक आने वाला है। ऐसे में सीन पूरी तरह से पलट गया है। फाइनल दौर में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही पहुंच सकते हैं। इस बीच कई सदस्यों को घर से बेघर भी होना पड़ा। खबर आ रही है कि शो से अली गोनी (Ali Goni) बेघर हो गए हैं। जी हां, सूत्रों के मुताबिक, अली गोनी अब घर से बेघर हो चुके हैं। सिर्फ अली गोनी ही नहीं, बल्कि जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के भी बाहर होनी की खबर सामने आ रही है। इस खबर के बाद फैंस काफी धक्का लगा है। जैस्मीन भसीन बिग बॉस में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी थीं।

यह भी पढ़े- बॉलीवुड ड्रग्स केसः रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत, 3 महीने बाद जेल की कैद से बाहर आएगा भाई

रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के लाइव फीड में जैस्मीन भसीन नजर नहीं आ रही हैं। इससे माना जा रहा है कि जैस्मीन घर से बेघर हो गई हैं। हालांकि, जैस्मीन एविक्ट क्यों हुई हैं, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया। जैस्मीन का घर से बेहर होना फैंस के लिए हैरानी की बात है। अली गोनी के लिए भी जैस्मीन का बाहर होना एक झटका है। क्योंकि जैस्मीन के लिए वह घर में आए थे और जैस्मीन के लिए ही वह घर से बेघर हुए थे। ऐसे में जैस्मीन का चला जाना उनके लिए किसी झटके से कम नहीं।

वहीं, कविता कौशिक के भी घर से बाहर होने की खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें नजर आ रहा है कि कविता कौशिक बाहर की ओर जा रही हैं। उनकी तीखी बहस रुबीना दिलैक संग हो जाती है जिसके बाद कविता घर से बाहर हो जाती हैं। इस पर रुबीना दिलैक कहती हैं कि कविता सेंसलेस हैं और वापस आएंगी अपना थूका हुआ चाटने के लिए।

यह भी पढ़े- स्टेज पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने किया ऐसा हॉट डांस, सामने बैठे दर्शकों के भी उड़े होश

Most Popular